2021 Nissan Petrol Nismo SUV Debut with 5.6L V8 – 428 HP, 560 Nm

 

2021 निसान पेट्रोल हम नहीं हैं

2021 Nissan Petrol Nismo SUV Debut with 5.6L V8 – 428 HP, 560 Nm

मध्य पूर्व के लिए, नए 2021 निसान पैट्रोल निस्मो ने अपनी वैश्विक शुरुआत की है

निसान ने आधिकारिक तौर पर 2021 पैट्रोल निस्मो का खुलासा किया है। यदि आप जागरूक नहीं हैं, तो निसान निसान का इन-हाउस मोटरस्पोर्ट्स, ट्यूनिंग और प्रदर्शन प्रभाग है। अप्रत्याशित रूप से, मानक निसान कारों के निस्मो वेरिएंट आमतौर पर लाइन, प्रदर्शन उन्मुख इकाइयों के शीर्ष पर हैं।

नया क्या है?

पैट्रोल निसान की फ्लैगशिप एसयूवी है और निस्मो बैजिंग के साथ इसमें ज्यादा पावर और मल्टीपल डिजाइन ट्विक्स मिलते हैं। मानक निसान पेट्रोल एक विशाल 5.6 लीटर वी 8 इंजन द्वारा संचालित है। Nismo संस्करण भी उसी मोटर का उपयोग करता है, हालांकि इंजीनियरिंग टीम ने इंजन को अतिरिक्त 28hp पर मंथन करने के लिए वापस ले लिया है, जिससे कुल बिजली उत्पादन 428hp हो गया।

2021 निसान पेट्रोल हम नहीं हैं

 

2021 निसान पेट्रोल हम नहीं हैंइसके अतिरिक्त, निसान की टीम ने निलंबन सेटअप को भी उन्नत किया है जो अब बिलस्टीन घटकों का उपयोग करता है। निसान के अनुसार, इस परिवर्तन से पैट्रोल की कॉर्नरिंग क्षमताओं में मदद मिलेगी और समग्र प्रदर्शन में सुधार होगा।

परिवर्तन केवल पॉवरट्रेन तक सीमित नहीं हैं। यहां तक ​​कि बाहर की तरफ, पैट्रोल निस्मो को कई अपग्रेड दिए गए हैं। इनमें एक बड़ा सेंटर इनटेक के साथ एक नया फ्रंट बम्पर, नया हनीकॉम्ब ग्रिल, फॉक्स डिफ्यूज़र के साथ रियर बम्पर और एक फॉर्मूला ई प्रेरित सेंटर माउंटेड एलईडी स्टॉपलाइट शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, यह स्पोर्टी लुकिंग साइड स्कर्ट भी प्राप्त करता है जो काले और लाल लहजे में मिलता है।

2021 निसान पेट्रोल हम नहीं हैं

 

2021 निसान पेट्रोल हम नहीं हैंब्लैक एंड रेड ट्रीटमेंट अंदर ही अंदर जारी है। मानक मॉडल से निस्मो ट्रिम को अलग करने के लिए, निसान ने कार्बन फाइबर एक्सेंट और अल्केन्टारा अपहोल्स्ट्री को निमो बैजिंग के साथ पेश किया है।

2021 निसान पेट्रोल हम नहीं हैं

 

2021 निसान पेट्रोल हम नहीं हैंसुविधाओं के मोर्चे पर, यह मानक पैट्रोल की तरह ही एचवीएसी और इंफोटेनमेंट नियंत्रण के लिए दोहरी 8 इंच का टचस्क्रीन है। इसके अतिरिक्त, इसमें 13-स्पीकर बोस साउंड सिस्टम भी है। मानक गश्ती के समान, इसका इंफोटेनमेंट Android Auto और Apple CarPlay दोनों के साथ संगत है।

इंडिया लॉन्च प्लान

निसान ने कुछ साल पहले भारत में पैट्रोल का प्रदर्शन किया था। हालाँकि, हमें नहीं लगता कि निसान की भविष्य में एसयूवी को भारत में लाने की कोई योजना है। फिलहाल, निसान अपनी आक्रामक कीमत मैग्नेटाइट की बदौलत प्राप्त विशाल ऑर्डर लिस्ट को पेश करने में व्यस्त है। भारत में पैट्रोल जैसे वाहन को लॉन्च करने से निसान की संख्या में मदद नहीं मिलेगी। मैग्नेटाइट जैसे अधिक अद्वितीय और लागत कुशल वाहनों पर ध्यान केंद्रित करना।

निसान इंडिया भी एक उपक्रम कर रही है कीमतों में बढ़ोतरी 1 अप्रैल, 2021 से। यह कंपनी के अनुसार, इनपुट लागत में वृद्धि के कारण है। मूल्य वृद्धि, निसान और डैटसन दोनों ब्रांडेड वाहनों पर लागू होगी। अफसोस की बात है कि वर्तमान स्थिति के कारण कार खरीदार वर्तमान में सबसे अधिक प्रभावित हैं, क्योंकि कई कारों की प्रतीक्षा अवधि महीनों में होती है, आगामी मूल्य वृद्धि उनके सपनों के वाहनों को और अधिक महंगा बनाती है।

Source link

Source link

Honda CB350RS New Black, Gray Color

2022 Maruti Brezza नई विवरण उभरने – 6 गति एटी पाने की उम्मीद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here