Honda ने लॉन्च की अपनी नई Sport Bike, कीमत और स्पीड जानकर रह जाएंगे हैरान

Honda ने लॉन्च की अपनी नई Sport Bike, कीमत और स्पीड जानकर रह जाएंगे हैरान

Honda: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (Honda Motorcycle and Scooter India) ने मंगलवार को भारतीय बाजार में नई 2022 CBR650R मोटरसाइकिल लॉन्च कर दी है. नई बाइक भारत में CKD (कम्प्लीटली नॉक्ड डाउन) रूट से आती है. इसके लिए बुकिंग भी शुरू हो गई है. इस बाइक की कीमत 9,35,427 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है. इसे कंपनी के एक्सक्लूसिव बिगविंग टॉपलाइन शोरूम से बुक किया जा सकता है.

नई 2022 CBR650R को नए ऑरेंज हाइलाइट्स (मैट गनपाउडर ब्लैक मैटेलिक कलर के साथ) और नए स्पोर्टी ग्राफिक्स (ग्रैंड प्रिक्स रेड कलर के साथ) में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें- President Ram Nath Kovind Speech: Republic Day की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति कोविंद का देश के नाम संबोधन

राइडिंग थ्रिल के लिए बनी है ये बाइक

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ अत्सुशी ओगाटा ने कहा, “सीबीआर650आर का शक्तिशाली इंजन आरआर मशीन के एड्रेनालाईन रश और स्पोर्टी प्रदर्शन को दोहराता है. 2022 सीबीआर650आर के साथ, ग्राहक इस मिडिलवेट बाइक पर रियल राइडिंग थ्रिल का लुत्फ उठा सकते हैं.

इंजन

होंडा की इस स्पोर्ट्स बाइक में चार सिलेंडर वाला 649सीसी इंजन दिया गया है और यह इंजन लिक्विड कूलिंग के साथ आता है. 649सीसी का इंजन 12,000rpm के साथ 94bhp पावर जेनरेट करती है और 64Nm का पीक टॉर्क देती है.

ये भी पढ़ें- IPL 2022: Rajasthan Royals ने किया ट्रोल तो Lucknow Super Giants ने दिया मजेदार जवाब

फीचर्स

Honda CBR650R में फीचर्स के तौर पर रेडिड डाउन शिफ्टिंग के लिए एक स्लिपर क्लच और Honda का ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम है, जो स्विचेबल है. CBR650R की चैसी CBR650F की तुलना में 6 किलोग्राम हल्की है. सस्पेंशन में 41 mm अपसाइड डाउन Showa सेपेरेट फंक्शन फॉर्क्स और ब्रेकिंग के तौर पर 310 mm ट्विन फ्रंट डिस्क के साथ निसिन फोर-पॉट कैपिलर्स और एक सिंगल 240 mm रियर डिस्क के साथ स्टैंडर्ड डुअल-चैनल ABS दिया गया है.

​​MP Apex Bank Recruitment 2022: ​बैंक में अधिकारी बनने के लिए इस साइट पर जाकर करें आवेदन

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने की करण कुंद्रा की मसाज, तो तेजस्वी प्रकाश ने गुस्से में उठाया ऐसा कदम

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker