Abhishek Bachchan ने की एक अनोखी ट्रिक सुपरहिट फिल्म के लिए ; नाम में यह बदलाव

0
Abhishek-Bachchan-the-big-bull

Abhishek Bachchan ने की एक अनोखी ट्रिक सुपरहिट फिल्म के लिए ; नाम में यह बदलाव

फ्लॉप फिल्मों के चंगुल से निकलने के लिए वह अब एक अनोखी लड़ाई लड़ रहा है। उन्होंने अपने नाम में एक उल्लेखनीय बदलाव किया है।

अभिनेता अभिषेक बच्चन पिछले दो दशकों से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं। उन्होंने अब तक कई फिल्मों में अभिनय किया है। इनमें से कुछ फिल्में हिट थीं और कुछ फ्लॉप थीं। हालांकि, अभिषेक अभी तक अपना खुद का प्रशंसक आधार स्थापित नहीं कर पाए हैं। आज भी, उनके पिता अमिताभ बच्चन के नाम पर केवल फ़िल्में पाने के लिए उनकी आलोचना की जाती है। लेकिन अब वह इन फ्लॉप फिल्मों के चंगुल से निकलने के लिए एक अनोखी लड़ाई लड़ रहा है। उन्होंने अपने नाम में एक उल्लेखनीय बदलाव किया है।

अभिषेक बच्चन की नई फिल्म ‘The Big Bull’ जल्द ही आ रही है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था। एक अन्य ट्रेलर में, अभिषेक का नाम सामान्य से अलग दिखता है। अभिषेक ने अपने नाम में एक और ‘A’ जोड़ा है। इसलिए अभिषेक बच्चन की जगह अब उनका नाम Abhishek A Bachchan हो गया है। कहा जाता है कि अभिषेक ने अपने पिता अमिताभ बच्चन के नाम पर पहला अक्षर ‘A’ लिखना शुरू किया।

Abhishek की फिल्म ‘The Big Bull’ 8 अप्रैल को रिलीज होगी। Corona Virus के बढ़ते प्रसारण के कारण, फिल्म को सिनेमाघरों के बजाय OTT प्लेटफार्मों पर प्रदर्शित किया जाएगा। अभिषेक बच्चन के साथ, इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्त, सुमित व्यास, राम कपूर और सोहम शाह फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here