Airtel

Airtel के सस्ते डेटा प्लान, कीमत 48 रुपये से शुरू

Covid-19 वैक्सिनेशन भले ही शुरू हो गया हो, लेकिन कोरोना वायरस का कहर अभी भी थमा नहीं है। जिस वजह से अब भी ज्यादातर लोग Work From Home ही कर रहे हैं। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा डेटा उनकी जरूरत बन चुका है। लोगों की इसी जरूरत को समझते हुए कई टेलीकॉम कंपनियों ने एक्स्ट्रा डेटा पैक पेश कर चुकी हैं, जिनमें यूज़र्स को ज्यादा से ज्यादा डेटा मुहैया कराया जाता है। आज इस लेख में हम Airtel के डेटा पैक्स की जानकारी देने जा रहे हैं, जिनमें आपको अतिरिक्त 50GB डेटा प्रदान किया जाता है। खास बात यह है कि यह प्लान काफी सस्ते दामों में पेश किए गए हैं, जिनकी कीमत 49 रुपये से शुरू होकर 401 रुपये तक जाती है। इनमें से सबसे सस्ता और सबसे महंगा प्लान वैलिडिटी के साथ आते हैं।

Airtel का सबसे सस्ता डेटा प्लान 48 रुपये है। इस प्लान में यूज़र्स को 3GB डेटा प्रदान किया जाता है। जैसे कि हमने बताया एयरटेल का सबसे सस्ता और महंगा डेटा पैक वैलिडिटी के साथ पेश किए गए हैं। 48 रुपये के इस पैक में आपको 28 दिन तक की वैधता मिलती है। इसका मतलब यह है कि आपको डेटा पैक इस्तेमाल करने के लिए अन्य किसी पैक के होने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

एयरटेल के दूसरे डेटा पैक की कीमत 78 रुपये है, जिसमें आपको 5GB डेटा मिलता है। हालांकि, इस प्लान की वैधता मौजूदा एक्टिवेट प्लान पर निर्भर करेगी यानी कि यदि आपका मौजूदा पैक 84 दिन की वैधता के साथ आता है, जो आप डेटा प्लान को इसी वैधता के अंदर इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी का तीसरा डेटा पैक 89 रुपये में आता है, जिसमें यूज़र्स को 6GB डेटा मौजूदा पैक की वैधता के आधार पर प्राप्त होता है। अगला पैक 98 रुपये का है, जिसमें 12GB डेटा शामिल है। इस प्लान की वैधता भी मौजूद पैक पर निर्भर करती है।

एयरटेल 131 रुपये का भी एक डेटा पैक लाती है, जिसमें आपको महज 100MB डेटा ही मुहैया कराया जाता है। लेकिन इस प्लान में आपको 30 दिन तक के लिए फ्री Amazon Prime सब्सक्रिप्शन प्राप्त होता है, जिसकी कीमत 129 रुपये प्रति महीना है। यदि आपको ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए डेटा रीचार्ज कराना है, तो आप इस प्लान का भी फायदा ले सकते हैं।

इसके बाद 248 रुपये का डेटा प्लान है, जिसमें आपको 25GB डेटा मिलता है, इस प्लान की वैधता भी मौजूदा एक्टिवेट प्लान पर निर्भर करती है।

251 रुपये के डेटा रीचार्ज में आपको 50GB डेटा दिया जाता है। वहीं सबसे आखिरी में 401 रुपये के रीचार्ज पैक में 30GB डेटा 28 दिन की वैधता के साथ प्रदान किया जाता है। इस पैक के साथ 1 साल तक Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन प्राप्त होता है।

Source link

Source link

Infinix Hot 10 Play भारत में 19 मार्च को 6000mAh बैटरी के साथ होगा लॉन्च

Realme C20, Realme C21, Realme C25 भारत में 8 अप्रैल को होंगे लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

PUBG Lite प्लेयर्स के लिए बुरी खबर, 29 अप्रैल तक बंद हो जाएगा गेम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here