Ajay Devgan की बेटी Nysa Devgan का ग्रीन क्रॉप टॉप में बोल्ड अंदाज, PICS देख बोले फैन- ‘काजोल की कॉपी…’

Ajay देवगन की बेटी Nysa Devgan का ग्रीन क्रॉप टॉप में बोल्ड अंदाज, PICS देख बोले फैन- ‘काजोल की कॉपी…’

बॉलीवुड के पावर कपल अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, लेकिन इसके बाद भी चर्चा में बनी रहती हैं. न्यासा देवगन अपने जबरदस्त स्टाइल से अक्सर फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं. आजकल Nysa Devgan स्विट्जरलैंड में पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन इस बची वह हॉलिडे सीजन का भी खूब लुत्फ उठा रही हैं. न्यासा (Nysa Devgan Photo) की एक फोटो एक बार फिर चर्चा में है, जिसमें वह अपनी एक फ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं.

फोटो में न्यासा ग्रीन क्रॉप टॉप में अपनी दोस्त के साथ पोज दे रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं उनकी दोस्त ब्लैक ड्रेस ने जर आ रही है. न्यासा की फोटो पर कमेंट करते हुए लगातार उनके लुक्स की तुलना उनकी मां काजोल से कर रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि तस्वीरों में न्यासा छोटी काजोल जैसी लग रही हैं. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब न्यासा को काजोल की परछाई बताया गया हो, अक्सर ही उनके और काजोल के लुक्स की तुलना होती रहती है.

हाल ही में न्यासा देवगन (Nysa Devgan) हाल ही में अपने एक दोस्त के साथ बांद्रा स्थित चाइनीज रेस्टोरेंट Hakkasan के बाहर भी स्पॉट किया गया था. यहां जैसे ही पैपराजी ने न्यासा को देखा, उनकी तस्वीरों के लिए वहां पैपराजी की भीड़ जमा हो गई. ऐसे में न्यासा भी चुपचाप जाकर कार में बैठ गईं.

nysa devgan

Nysa Devgan अक्सर अपने स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nysa devgan)

Nysa Devgan इन दौरान ऑफ व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. उन्होंने इन दौरान कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाया हुआ था. लेकिन, न्यासा का यूं बचकर निकलना लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने न्यासा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- ‘इतनी खूबसूरत भी नहीं है, लेकिन एटिट्यूड देखो’. एक अन्य ने लिखा, ‘अभी से इतने लटके-झटके.’

बता दें, न्यासा देवगन इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं. वह अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हालांकि कई बार अपने ड्रेसेस की वजह से उन्हें सोशल मीडिया में ट्रोल भी होना पड़ा है. न्यासा के कई फैन पेज भी हैं, जिसमें उनकी तस्वीरें छाई रहती हैं.

Ashes 2021-22: इंग्लैंड को जीत के लिए चाहिए आखिरी दिन 358 रन, ख्वाजा ने खेली यादगार पारी

Loop Lapeta: तापसी पन्नू की ‘लूप लपेटा’ की रिलीज डेट OUT, इस दिन Netflix पर होगी रिलीज

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button