Alia Bhatt की इस PHOTO को देख लोगों की छूट गई थी हंसी, नेटिजेंस ने खूब उड़ाया था मजाक

Alia Bhatt की इस PHOTO को देख लोगों की छूट गई थी हंसी, नेटिजेंस ने खूब उड़ाया था मजाक

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी कोई भी तस्वीर शेयर करते ही सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो जाती है. आलिया भट्ट एक के बाद एक लगातार दमदार स्क्रिप्ट वाली फिल्में कर रही हैं. वो एक वर्सटाइल एक्टर हैं और ये उनकी स्क्रिप्ट के चयन से भी दिख जाता है. आलिया भट्ट अपने पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ छिपाती हैं और अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं आलिया

चूंकि आलिया भट्ट की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, ऐसे में कई बार फैंस उनकी तस्वीरों पर मजेदार कमेंट कर देते हैं. आलिया भट्ट वर्कआउट वीडियो से लेकर तस्वीरें तक शेयर करती रहती हैं. आलिया भट्ट ने फेस पर मास्क लगाकर अपनी तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में आलिया लेटी थीं और उन्होंने शीट मास्क लगा रखा है. उनकी इस तस्वीर पर फैंस ने मजेदार कमेंट किया था. इस फोटो में आलिया लेटी हुई हैं और उनके फेस पर मास्क लगा हुआ नजर आ रहा है. आलिया की ये फोटो पोस्ट होते ही वायरल हो गई थी और फैंस ने खूब मजेदार कमेंट्स किए थे.

फैंस ने उड़ाया मजाक

आलिया भट्ट को शीट मास्क देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे. एक यूजर ने लिखा था- ‘मुंह पर डोसा क्यों लगाया. वहीं, एक और यूजर ने लिखा था- ‘आलिया मुंह पर डोसा क्यों लगा रखा है.. वैसे मैं कैसे मान लूं कि तुम आलिया हो, जल्दी से मुंह धो के वीडियो कॉल करो.’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा था- ‘कहीं चोरी करने का इरादा है. एक और शख्स ने लिखा था- ‘घोस्ट जैसा पोस्ट’. लोगों को आलिया भट्ट की यह तस्वीर काफी पसंद आई है. इस तस्वीर को 11 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है.

Alia Bhattआलिया भट्ट ने यह तस्वीर शेयर की थी जिस पर लोगों ने जमकर कमेंट किए थे. (फाइल फोटो)

आलिया भट्ट वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं. इनके अलावा नागार्जुन और मौनी रॉय भी फिल्म में अहम किरदार में हैं. हाल में ही मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च किया है. ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगी.

Samantha और Naga Chaitanya में से किसने पहले दी थी तलाक की अर्जी? Nagarjuna ने किया खुलासा और कही ये बड़ी बात

Fake Money in Mumbai: मुंबई क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, 7 करोड़ के नकली नोट के साथ 7 गिरफ्तार

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker