Angle Ko Churane Ka Pryas Kiya gya, Lekin Ant Me Police Ki madad Leni Padi

0
thief

Angle Ko Churane Ka Pryas Kiya gya, Lekin Ant Me Police Ki madad Leni Padi

एक चोर घर में घुसने की कोशिश कर रहा था। हालांकि, उस समय, उसका पैर फिसल गया और उसका सिर रेलिंग में फंस गया।

चोर अक्सर इस काम में बहुत अच्छे होते हैं। अधिकांश चोर अपने कई अनुभवों के कारण कई स्थानों पर बड़ी चोरी करने के बाद भी पकड़े नहीं जाते हैं। हालांकि, ऐसे समय होते हैं जब चोरों को भी बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। अक्सर, उनका जीवन दांव पर होता है। मैक्सिको में एक ऐसी ही घटना घटी है। वर्तमान में इस घटना की केवल एक चर्चा है।

मेक्सिको में एक चोर एक घर में घुसने की कोशिश कर रहा था। हालांकि, उस समय, उसका पैर फिसल गया और उसका सिर रेलिंग में फंस गया। यह घटना पिछले हफ्ते मैक्सिको के मोरेलिया में हुई थी। यहां एक चोर एक घर को तोड़ने के लिए घर में घुसने की योजना बना रहा था। सुरक्षा के लिए घर के बाहर बड़ी रेलिंग लगाई गई थी। चोर घर में घुसने की कोशिश कर रहा था।

घटना के दौरान चोर का पैर फिसल गया और उसका सिर रेलिंग में फंस गया। लंबे समय के बाद, कुछ लोगों ने चोर को वहां फंसा हुआ देखा और पुलिस के साथ-साथ आपातकालीन सेवाओं को सूचित किया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। हालांकि, आपातकालीन सेवाओं को आने में ढाई घंटे लग गए। इस दौरान चोर रेलिंग में फंस गया। कुछ लोगों ने चोर का वीडियो भी बनाया जब वह रेलिंग में फंसा हुआ था। वीडियो बाद में वायरल हो गया। पुलिस ने धातु के चाकू की मदद से लोहे की रॉड को काटकर चोर को छुड़ाया। उसे बाद में पुलिस द्वारा गिरफ़्तार कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here