Asur Season 2: Release Date, Cast, Plot and Other Details

0
Asur Season 2: Release Date, Cast, Plot and Other Details
Image Source: voot

Asur Season 2: Release Date, Cast, Plot and Other Details

Streaming प्लेटफार्मों की लोकप्रियता में Lockdown के दौरान तेजी देखी गई। Lockdown के दौरान, Voot, Zee5, और Mx Player जैसे कम लोकप्रिय Streaming प्लेटफ़ॉर्म ने भारी दर्शकों की संख्या हासिल की। ऐसे समय में जब डिजिटल मनोरंजन का स्थान बहुत अधिक था, एक शो जिसने अपनी पहचान बनाई, वह है Voot की पौराणिक-रोमांचक फिल्म जिसका नाम Asur है। अरशद वारसी और बरुन सोबती अभिनीत, ‘Asur’ एक क्राइम थ्रिलर है जो हिंदू पौराणिक कथाओं को फॉरेंसिक साइंस के साथ सहजता से जोड़ती है।

1 मार्च 2020 को रिलीज़ हुई, पहले सीज़न को जबरदस्त समीक्षा मिली। दर्शकों ने इसे अपने रोमांचक कथानक, विस्तृत वर्णन और शीर्ष प्रदर्शन के कारण पसंद किया। पहले सीजन की सफलता के बाद अब फैंस को दूसरे सीजन का इंतजार है।

क्या Asur Season 2 होगा?

Asur का पहला सीज़न Suspense पर समाप्त हुआ, जिससे दूसरे सीज़न के लिए पर्याप्त जगह बची। Asur के प्रमुख अभिनेताओं में से एक, बरुन सोबती ने एक अन्य सीज़न की पुष्टि करते हुए, शो के भविष्य के बारे में अपनी excitement व्यक्त की। 19 मार्च 2021 तक, Voot ने दूसरे सीज़न के लिए Asur का नवीनीकरण नहीं किया। हालांकि, मुख्य अभिनेता अरशद वारसी ने कहा है कि दूसरा Season होगा।

एक प्रमुख बॉलीवुड पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में, अरशद ने कहा, “जनवरी (जनवरी 2021) में मैं बच्चन पांडे के लिए शूटिंग शुरू करूंगा। जनवरी, फैब, मार्च, मैं इसे पूरा करूंगा। मार्च के अंत तक, मैं Asur Season 2 की शूटिंग शुरू कर दूंगा। इसलिए, मार्च, अप्रैल, मई, जून, यह खत्म हो जाना चाहिए। साल के अंत तक, मुझे लगता है कि इसे बाहर होना चाहिए। यह बहुत अच्छी स्क्रिप्ट है, मैंने दूसरा सीज़न सुना है, यह बकाया है। ”

Asur Season 2 रिलीज की तारीख

Asur केवल वूट के ही नहीं, बल्कि 2020 की टॉप-रेटेड हिंदी वेब श्रृंखला में से एक हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शो की IMDb रेटिंग 8.4 (25000+ वोट) है। लोकप्रियता को देखते हुए, हम उम्मीद के मुकाबले दूसरे सीजन के जल्द आने की उम्मीद कर रहे हैं।

जैसा कि अरशद ने कहा कि वह मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। यह देखते हुए कि फिल्म के निर्माण में चार महीने और पोस्ट-प्रोडक्शन में लगभग दो का समय लगता है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि Asur Season 2 2021 की आखिरी तिमाही या 2022 की पहली तिमाही में रिलीज होगा।

Asura Season 2 Cast Member

पहले सीज़न में किरदारों की मौत के अलावा, स्टार कास्ट वही रहेगा। अधिकारी लोलार्क दुबे की भूमिका निभाने वाले शारिब हाशमी का पहले सीज़न में निधन हो जाता है, इसलिए वह निश्चित रूप से दूसरे सीज़न का हिस्सा नहीं होंगे। अरशद वारसी, बरुण सोबती, अनुप्रिया गोयनका, निधि डोगरा, अमय वाघ, और विशेश बंसल अपनी भूमिकाओं को फिर से करेंगे। यहां देखिए स्टार कास्ट पर एक नजर:

  • अरसद वारसी, धनजय राजपूत के रूप में
  • बरुन सोबती निखिल नायर के रूप में
  • अनुप्रिया गोयनका नैना नायर के रूप में
  • रिधि डोगरा, नुसरत सईद के रूप में
  • रसूल शेख के रूप में अमे वाघ
  • पवन चोपड़ा शशांक अवस्थी के रूप में
  • शुभ के रूप में विशेष बंसल

Asur Season 2 उम्मीद प्लॉट

पहले सीज़न में, हमने एक क्रूर सीरियल किलर और सीबीआई टीम के लीडर फॉरेंसिक अधिकारी निखिल नायर (बरुन सोबती) और धनंजय राजपूत (अरशद वारसी) के बीच एक बिल्ली और चूहे का खेल देखा। दूसरा सीजन “Sur-Asur” या अच्छा बनाम बुरा के खेल के रूप में अधिक रोमांच का वादा करता है। पहले सीज़न में, यह लगभग स्पष्ट हो गया कि शुभ (सीरियल किलर) अकेला नहीं है। आगामी सीज़न में, हम सीबीआई टीम को कुछ बुरे इरादों से प्रेरित सीरियल किलर और अपराधियों के एक समूह के खिलाफ मुकाबला करते हुए देख सकते हैं।

हालांकि Voot ने आधिकारिक तौर पर दूसरे सीज़न के लिए पुष्टि नही की हैं| लेकिन मुख्य अभिनेता अरशद वारसी ने इसकी पुष्टि की है।

भारत के पहले पौराणिक-थ्रिलर ‘Asur’ के पहला सीज़न ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी । यह 8.4 के IMDb स्कोर के साथ शीर्ष रेटेड भारतीय वेब श्रृंखला में से एक है।

Bombay Begums Controversy: Netizens ने NCPCR Ko Apna Samrthan Diya

Bekaaboo Season 2 Download: Piracy Websites Par Leak ALT Balaji Thriller Series

Jamtara Season 2 Netflix Release Date

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here