Atrangi Re: Megastar Akshay Kumar completed shooting

0
Atrangi Re: Megastar Akshay Kumar completed shooting
source: instagram

Atrangi Re: Megastar Akshay Kumar completed shooting for his upcoming film ‘Atrangi Re’ on Saturday

Atrangi Re: मेगास्टार अक्षय कुमार ने शनिवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘Atrangi Re’ की शूटिंग पूरी की और अपने सह-कलाकारों सारा अली खान और धनुष के लिए एक धन्यवाद दिया।

अभिनेता ने फिल्म से अपना पहला लुक भी साझा किया और इसके द्वारा, एक अनुमान लगा सकता है कि वह एक जादूगर की भूमिका निभा सकता है।

‘गुड न्यूवेज़’ स्टार ने ट्विटर पर कदम रखा और आगामी फिल्म से अपने चरित्र का पहला रूप साझा किया। फोटो में अक्षय ने एक काले रंग का डिजाइनर सूट और एक विशाल टोपी पहनी हुई है, क्योंकि वह अपनी हथेली पर दिलों का एक कार्ड रखता है। लेंस के लिए पोज देते हुए अभिनेता को बुरी तरह से मुस्कुराते हुए देखा जाता है। अक्षय एक ऐसे लुक को धारण करते दिखते हैं, जिसमें जादूगर के प्रति अगाध समानता है।

‘नमस्ते लंदन’ स्टार ने अपने सह-कलाकारों के लिए आभार व्यक्त किया और कहा, “यह #ArrangiRe का आखिरी दिन है और मैं @aanandlrai द्वारा बनाए गए जादू का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। एक बड़ा धन्यवाद।” आपको मेरे सह-कलाकारों @ saraalikhan95 और @dhanushkraja ने मुझे इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने के लिए कहा।

अक्षय ने पिछले साल दिसंबर में ‘Atrangi Re’ की शूटिंग शुरू की थी।कुछ समय पहले आगरा में फिल्म के सेट से आई तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। उन्होंने अक्षय के साथ king Atrangi Re’की दुनिया में एक राजा और सारा के अवतार में एक गुलाबी-गुलाबी जातीय पहनावे में एक झलक पेश की।

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीज़, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। Atrangi Re’ हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई है और संगीत उस्ताद एआर रहमान ने इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए गीतों के साथ फिल्म के लिए एल्बम तैयार किया है।

New look of Bahubali fame SS Rajamouli’s ‘RRR’ released

Neha Khan एक सुपरस्टार बन गई जिसने खाली पेट ऑडिशन दिया; देखें एसीपी दिव्या की संघर्ष की कहानी

Godzilla vs Kong Day 1 Box Office Collection in India

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here