Bekaaboo Season 2 Download: Piracy Websites Par Leak ALT Balaji Thriller Series

0
Bekaaboo-Season-2-download
Image Source: Bekaaboo Season 2 download, ALT BALAJI

Bekaaboo Season 2 Download: Filmyzilla और अन्य पायरेसी वेबसाइटें HD में मुफ्त डाउनलोड के लिए ALT BALAJI की थ्रिलर-ड्रामा सीरीज Bekaaboo 2 को लीक करती हैं।

एकता कपूर का ALT BALAJI एक OTT मंच है जो अपनी बोल्ड और रोमांचकारी सामग्री के लिए प्रसिद्ध है। यह कुछ लोकप्रिय बोल्ड और कामुक शो जैसे गंदी बात, एलएसडी और पौरुषपुर का घर है। Bekaaboo ALT BALAJI पर लोकप्रिय और हिट वेब श्रृंखलाओं में से एक है। पहले सीज़न की सफलता के बाद, थ्रिलर शो अपने दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गया है। Bekaaboo Season 2 का प्रीमियर 15 मार्च 2021 को ALT BALAJI पर किया गया था। हालांकि, इसके प्रीमियर के कुछ घंटों के भीतर, पायरेसी वेबसाइट मुफ्त डाउनलोड के लिए शो को लीक कर देती हैं।

नि: शुल्क डाउनलोड के लिए Filmyzilla, Filmywap और Movierulz लीक Bekaaboo Season 2 जैसी कुख्यात पायरेसी वेबसाइटें । पायरेसी वेबसाइटों के अलावा, कई टेलीग्राम चैनलों ने मुफ्त डाउनलोड के लिए थ्रिलर श्रृंखला भी लीक की है। डाउनलोड लिंक टेलीग्राम, व्हाट्सएप और मैसेंजर जैसे मैसेजिंग ऐप पर प्रसारित किए जा रहे हैं।

Bekaaboo Season 2 प्लॉट

पहले सीज़न में, हमने कियान रॉय के (राजीव सिद्धार्थ) बेस्टसेलिंग इरोटिका उपन्यास की सफलता को देखा और उन्हें प्रसिद्ध किया और उन्हें एक ऐसा जीवन उपहार में दिया जो एक सपने की तरह एकदम सही है। हालांकि, कियान दर्द के साथ आने वाले एक अलग तरह के सुख की इच्छा करता है। एक दिन उसे पता चलता है कि कोई उसे देख रहा है और उसका राज जानता है।

यह कोई और नहीं बल्कि एक लड़की है जो दर्द में सुखी है। कियान उसके साथ अपनी गहरी कल्पनाओं का पता लगाने के लिए निकलता है। लेकिन चीजें उसकी कल्पना से अधिक विकराल हो जाती हैं और वह अपनी प्रतिष्ठा और करियर से लेकर अपने परिवार और मंगेतर तक सब कुछ खोने के कगार पर आ जाता है।

बेकाबू का दूसरा सीज़न कियान बदला पर केंद्रित है। जैसे काशी (प्रिया बनर्जी) पहले सीज़न में कियान की ज़िन्दगी बर्बाद करती है, इस बार टेबल पलट गए हैं। क्या कियान अपने संपूर्ण जीवन को पुनः प्राप्त करने में सक्षम होगा, या दर्द में रोमांच के लिए इस पीछा में हार जाएगा?

Bekaaboo सीजन 2 डाउनलोड / स्ट्रीमिंग

हालाँकि पायरेसी वेबसाइट और टेलीग्राम चैनलों ने मुफ्त डाउनलोड के लिए Bekaaboo Season 2 के सभी एपिसोड लीक कर दिए हैं, हम आपको आधिकारिक तौर पर देखने की सलाह देते हैं। Bekaaboo सीजन 2 आधिकारिक तौर पर ALT बालाजी पर स्ट्रीमिंग है । ALT बालाजी सब्सक्रिप्शन प्लान 3 महीने के लिए 100 रुपये से शुरू होता है। ओटीटी प्लेटफॉर्म में गांधी बाट, मेंटलनेस, एलएसडी, केह हमसफर है , काली आदि जैसे शो का संग्रह है ।

Jamtara Season 2 Netflix Release Date

अस्वीकरण

पायरेसी साइटों से सामग्री देखना / डाउनलोड करना अवैध है। हम इसके खिलाफ हैं। हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं क्योंकि यह आपको मुसीबत में डाल सकती है। आधिकारिक और कानूनी साइटों से हमेशा सामग्री देखें / डाउनलोड करें।

हालांकि पाइरेसी साइटों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है, वे हर बार एक नए डोमेन के साथ दिखाई देते हैं, साइबर टीम मौजूदा डोमेन और URL को ब्लॉक करती है। जब ओरिजिनल साइट्स ब्लॉक हो जाती हैं, तो वे मिरर साइट्स के साथ आती हैं और वे सालों से ऐसा कर रही हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here