Shilpi Raj के गाने पर सिर पर पगड़ी बांध जमकर थिरकीं Saba khan, Bhojpuri song ‘पियवा किसनवा’ 21 मिलियन पार

Shilpi Raj के गाने पर सिर पर पगड़ी बांध जमकर थिरकीं Saba khan, Bhojpuri song ‘पियवा किसनवा’ 21 मिलियन पार

Bhojpuri song: भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायिकी के दम पर पहचान बना चुकीं शिल्पी राज (Shilpi Raj) की भोजपुरिया दर्शकों के बीच शानदार फैन फॉलोइंग है. उनका कोई भी गाना आता है तो उसे दर्शकों और फैंस से खूब प्यार मिलता है. वहीं, एक्ट्रेस सबा खान (Saba Khan) अपनी अदाओं और एक्सप्रेशन्स के लिए जानी जाती हैं. लोग उनकी अदाओं के दीवाने हैं. ऐसे में इस जोड़ी का साथ में आने का मतलब है तबाही और हाल फिलहाल में यही देखने के लिए मिला भी. इनकी जोड़ी के एक वीडियो सॉन्ग ने तहलका मचा दिया है. उनके गाने ने 21 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज पाया है. उस गाने के बोल- ‘पियवा किसनवा’ (Piyawa Kisanwa) है. देखिए…

Bhojpuri Song: गोपालगंज की क्वीन Shilpi Raghwani ने Pawan Singh के गाने ‘लहंगवा लस लस करता’ पर दिखाए कातिलाना मूव्स, आप भी हो जाएंगे कायल

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘पियवा किसनवा’ (Piyawa Kisanwa) के वीडियो को 3 महीने पहले यानी की अक्टूबर 2021 में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था. इसमें एक्ट्रेस सबा खान का देसी अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. वो सिर पर पगड़ी बांधे जमकर ठुमके लगा रही हैं और किसान पिया की खूब नाच-नाचकर तारीफ कर रही हैं. इस दौरान उनके शानदार एक्सप्रेशन्स और डांस मूव्स (Saba khan Dance) देखने के लिए मिलते हैं. फैंस उनकी जिस अदा के दिवाने हैं, सबा उसे दिखाने में भी पीछे नहीं रहती हैं. वीडियो में सबा खान साड़ी और पगड़ी में काफी जच रही हैं.

गाना ‘पियवा किसनवा’ (Bhojpuri gaana Piyawa Kisanwa) में सबा खान का भोलाभाला रूप दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें सबा खान एक किसान की पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं. भारतीय परिधान ने एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘पियवा किसनवा’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, वहीं, सांग को शिल्पी राज ने गाया है. गाने के लेखक आशुतोष तिवारी, म्यूजिक आर्य शर्मा, निर्देशक आर्यन देव, कोरियोग्राफर सम्राट अशोक,एडिटर मीत जी,डीओपी राजेश राठौर, रवि राठौर, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं.

आपको बता दें कि सबा खान ने जब से वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी का हाथ थामा है, तभी से उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं. आज आलम ये है कि वो लाखों दिलों की धड़कनों पर राज करती हैं.

Source link

​​Indian Navy Jobs 2022: भारतीय नौसेना इन पदों पर कर रही भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

Source link

Related Articles

Check Also
Close
  • ENTERTAINMENTPratik Sehajpal को Salman Khan से मिला खास तोहफा, फोटो शेयर दी जानकारी और बोले- 'थैंक यू भाई...'
    Pratik Sehajpal को Salman Khan से मिला खास तोहफा, फोटो शेयर दी जानकारी और बोले- ‘थैंक यू भाई…’
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker