Master Blaster Sachin

 

Master Blaster Sachin के बारे में बड़ी खबर, सचिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को चिकित्सकीय सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेंदुलकर ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई, 2 अप्रैल: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर है। सचिन तेंदुलकर कुछ दिनों पहले कोरोना से संक्रमित थे। उन्हें अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेंदुलकर ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

‘आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। मुझे चिकित्सकीय सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं जल्द ही ठीक होने और घर लौटने की उम्मीद करता हूं। ख्याल रखें और सुरक्षित रहें। तेंदुलकर ने ट्वीट किया, “सभी भारतीयों और मेरे साथियों को विश्व कप की शुभकामनाएं।”

आपकी इच्छाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। चिकित्सीय सलाह के तहत प्रचुर एहतियात के रूप में, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुझे कुछ दिनों में घर वापस आने की उम्मीद है। ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें।

हमारे विश्व कप की 10 वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और मेरे साथियों को बधाई।

– सचिन तेंदुलकर (@sachin_rt) 2 अप्रैल, 2021

इस बीच, सचिन तेंदुलकर पिछले हफ्ते कोरोना से संक्रमित थे। तेंदुलकर ने खुद ट्विटर पर यह जानकारी साझा की। ‘मेरे पास जो लक्षण हैं वे हल्के हैं। परिवार की रिपोर्ट नकारात्मक है, ‘उन्होंने कहा था।

इससे पहले के एक पोस्ट में, तेंदुलकर ने कहा था, “मैं कोरोना को दूर रखने के लिए उचित सावधानी बरत रहा था और मैं परीक्षण भी कर रहा था। हालांकि, मैंने हल्के लक्षण को सकारात्मक पाया। घर के अन्य सदस्य कोरोना नकारात्मक हैं। मैंने खुद घर का संगरोध किया है और मैं अपने डॉक्टर द्वारा सलाह के अनुसार आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं उन सभी स्वास्थ्य कर्मियों को धन्यवाद देता हूं जो देश में मेरा और दूसरों का समर्थन कर रहे हैं। ध्यान रखना, सब लोग। ‘

Source link

Source link

‘पंतला सबको मंदिर की घंटी समझ में आ गई’, देखिए रैना ने ऐसा क्यों कहा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here