Bigg Boss 15: फिनाले से पहले घरवालों की मस्ती, Bharti Singh लेंगी सबकी क्लास- रोचक होगा आज का एपिसोड

Bigg Boss 15: फिनाले से पहले घरवालों की मस्ती, Bharti Singh लेंगी सबकी क्लास- रोचक होगा आज का एपिसोड

Bigg Boss 15 का फिनाले वीक चल रहा है. फिनाले वीक के लेटेस्ट एपिसोड में इस सीजन का आखिरी टास्क हुआ. इस टास्क नाम ‘बीबी होटल’ था. चार राउंड में हुए इस टास्क में घर में आई ऑडियंस के पोल के आधार पर एविक्शन हुआ. इस एविक्शन में राखी सावंत घर से बाहर हुईं. राखी के एविक्शन के बाद घर में Bharti Singh, हर्ष लिंबाचिया और सिद्धार्थ डे ने एंट्री की और अब घर में बचे 6 कंटेस्टेंट्स- शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और रश्मि देसाई के साथ खूब मस्ती की.

अब ‘बिग बॉस 15’ के आने वाले एपिसोड में इन बचे हुए कंटेस्टेंट्स की शो में जर्नी को दिखाया जाएगा. मेकर्स ने कुछ देर पहले इसका एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में घरवालों के खट्टे-मीठे पलों को दिखाया गया है. इतना ही नहीं, घर के कंटेस्टेंट्स के साथ भारती-हर्ष मस्ती करते नजर आ रहे हैं. घरवालों के डांस का हुनर दिखाने के लिए कहते हैं. इसमें निशांत, शमिता, करण और रश्मि को डांस करते हुए देखा जा सकता है.

मेकर्स ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें घर के बचे हुए कंटेस्टेंट्स एक सोफ पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उनके सामने एक बड़ी स्क्रीन लगी हुई है. इस स्क्रीन में सबसे पहले निशांत, प्रतीक और शमिता को गले मिलते हुए दिखाया जाता है, जिसे देख कर सोफे पर बैठे निशांत भावुक होते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, स्क्रीन पर प्रतीक शमिता को अपनी पीठ पर बैठाकर घूम रहे हैं. शमिता इसे देखकर खुश और इमोशनल होती हैं.

रश्मि देसाई भी अपने सीजन के दौरान की झलक देखर इमोशनल हो जाती हैं. इसके बाद करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के बीच नोंक-झोंक, तकरार और प्यार की क्लिपिंग स्क्रीन पर दिखाई जाती है. इस दौरान तेजस्वी, करण के कंधे पर सिर रखकर अपनी बिग बॉस 15 की जर्नी को देखती हैं. ये सब देखकर तेजस्वी रोने लगती हैं. फिर हर्ष उनसे हंसी-मजाक करने लगते हैं.

फिर, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और सिद्धार्थ डे घर वालों को परफॉर्म करने के लिए कहती हैं. इसके बाद निशांत को ‘फर्स्ट क्लास’ सॉन्ग पर, शमिता को ‘छलिया’ सॉन्ग और रश्मि को ‘दिवानी-मस्तानी’ सॉन्ग पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद भारती-हर्ष कॉमेडी का तड़का लगाते हैं और घरवालों के साथ खूब मस्ती करते हैं.

Madhuri Dixit ‘The Fame Game’ से करेंगी ड‍िज‍िटल डेब्‍यू, पर्दे पर आएगी अनाम‍िका आनंद के स्‍टारडम की कहानी

Punjab Assembly Election 2022: Charanjit Singh Channi ने Sidhu को लगाया गले, दोनों ने Rahul से कहा- पंजाब के लिए सीएम पद का चेहरा घोषित करें

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker