Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने की करण कुंद्रा की मसाज, तो तेजस्वी प्रकाश ने गुस्से में उठाया ऐसा कदम

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने की करण कुंद्रा की मसाज, तो तेजस्वी प्रकाश ने गुस्से में उठाया ऐसा कदम

‘Bigg Boss 15′ फिनाले वीक  (Bigg Boss 15 Finale Week) चल रहा है यानी इस वीकेंड पर हमें इस सीजन का विनर मिल जाएगा. बिग बॉस के घर में अब शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, राखी सावंत और रश्मि देसाई बचे हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले शो से एविक्ट हो गए हैं. इनके साथ बतौर गेस्ट दोबारा एंट्री करने वाले राजीव अदातिया भी घर से बाहर निकल गए.

अब मेकर्स ने ‘बिग बॉस 15’ के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में बिग बॉस को अनाउंस करते हुए सुना जा सकता है कि इस सीजन में पहली बार ऑडियंस घर में एंट्री मारी है. बिग बॉस ने ऑडियंस के सामने घर वालों को एक टास्क दिया. ये टास्क इस सीजन का आखिरी टास्क है. इस टास्क का नाम ‘बीबी होटल’ दिया गया है. टास्क के आधार पर घर में आई ऑडियंस को अधिकार दिया गया है कि वह किसी एक कंटेस्टेंट को एविक्ट करेंगे.

बिग बॉस वीडियो में बताते हैं कि फिनाले वीक में एक एविक्शन (Finale Week Eviction) होगा. इसमें बिग बॉस शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश को होटल का स्टाफ बताते हैं और उन्हें करण कुंद्रा की मसाज करने के लिए कहते हैं. पहले तेजस्वी करण की मसाज करती हैं. लेकिन वह इस टास्क को सही से नहीं करती हैं और इसे मजाक में टाल जाती हैं. करण भी उनके मसाज में कमियां निकालते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तेजस्वी प्रकाश ने शमिता के पैर पकड़कर गिराया

इसके बाद, शमिता शेट्टी करण कुंद्रा (Shamita Shetty Karan Kundrra Massage Video) की मसाज करने के लिए आती हैं. करण के टेबल पर लेटे रहते हैं और शमिता उन पर चढ़ जाती हैं और मसाज करना शुरू करती हैं. ये देखकर तेजस्वी हैरान हो जाती हैं और गुस्सा होते हुए शमिता के पैर पकड़कर खींचती हैं. फिर कहती हैं,”ये करण कुंद्रा है और राकेश बापट नहीं.” इसके बाद दोनों में बहस हो जाती है.

तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को कहा ‘आंटी’

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash Shamita Shetty Fight)  तंज कसते हुए शमिता शेट्टी को आंटी भी कह देती हैं. इससे शमिता और भड़क जाती हैं और कहती हैं कि वह एक टास्क था, लेकिन तेजस्वी इसे बर्दाश्त नहीं कर पातीं. दोनों के बीच तीखी बहस होती है. शमिता उनकी साइड नहीं लेने के लिए करण को भी फटकार लगाती हैं.

President Ram Nath Kovind Speech: Republic Day की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति कोविंद का देश के नाम संबोधन

IPL 2022: Rajasthan Royals ने किया ट्रोल तो Lucknow Super Giants ने दिया मजेदार जवाब

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker