Bigg Boss 15: Rashami Desai ने दोस्त Devoleena Battacharjee को जड़ा तमाचा! जानें पूरा मामला

Bigg Boss 15: Rashami Desai ने दोस्त Devoleena Battacharjee को जड़ा तमाचा! जानें पूरा मामला

Bigg Boss 15 के तमाम सीजन में दर्शक दोस्ती, दुश्मनी और प्यार के कई रंग देख चुके हैं. ‘बिग बॉस’ के घर में दुश्मनों को दोस्त और दोस्तों को दुश्मन बनते देर नहीं लगती. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15 Shocking Fight) में भी यही कुछ नजर आया है. अब जब ‘Bigg Boss 15’ का फिनाले 2 हफ्ते दूर है, तब दो पूराने दोस्त रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी (Rashami Desai Devoleena Battacharjee) एक टास्क के दौरान दुश्मन बनते नजर आए.

‘बिग बॉस 15’ के मेकर्स ने इसका एक प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसमें Rashami Desai टिकट-टू-फिनाले टास्क के दौरान Devoleena Battacharjee से भिड़ती हुई नजर आ रही हैं. वे एक-दूसरे के लिए भला-बुरा कहती दिख रही हैं. दोनों सितारों ने लड़ाई के दौरान अपनी सभी हदें पार कर दी हैं.

टिकट-टू-फिनाले टास्क के दौरान भिड़ीं Rashami Desai और Devoleena Battacharjee

‘बिग बॉस 15’ जब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाला है, तब घरवालों को वीआईपी जोन में जाने का लास्ट मौका दिया जा रहा है. Rashami Desai और Devoleena Battacharjee में से कोई भी यह मौका गंवाना नहीं चाहता, पर इस चक्कर में दोनों अपनी सालों पुरानी दोस्ती भुलाकर आपस में भिड़ जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी ने रश्मि और देवोलीना को भड़काया

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों सितारे राखी से उनके पक्ष में डिसीजन देने के लिए कह रही हैं, पर राखी इस मौके का फायदा उठाते हुए दोनों को एक-दूसरे के खिलाफ भड़काती हैं. रश्मि देवोलीना पर लोगों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए थप्पड़ जड़ देती हैं. घर के कंटेस्टेंट अगर बीच-बचाव में नहीं आते तो लड़ाई काफी बढ़ जाती.

रश्मि के खिलाफ एक्शन लेगा ‘बिग बॉस’?

रश्मि राखी से बार-बार कह रही हैं कि वे देवोलीना के सपोर्ट में डिसीजन न लें. अब यह जानना दिलचस्प है कि राखी टिकट-टू-फिनाले किसके नाम करती हैं. यह अगला एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा कि देवोलीना को थप्पड़ मारने पर रश्मि के खिलाफ ‘बिग बॉस’ क्या एक्शन लेते हैं. रश्मि को ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर किया जा सकता है.

Traffic Rule: कार चलाते वक्त फोन पर बात कर रहे हैं तो नहीं कटेगा चालान, सरकार ने खुद दी जानकारी, जानें क्या है नियम

BCCI Central Contracts: केएल राहुल और ऋषभ पंत को मिलेगी बड़ी रकम, रहाणे, पंड्या और पुजारा को झटका!

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker