Bigg Boss15: Salman Khan से थप्पड़ खाने को भी तैयार थे Umar Riaz, शो से बाहर आने के बाद कही दिल की बात

Bigg Boss15: Salman Khan से थप्पड़ खाने को भी तैयार थे Umar Riaz, शो से बाहर आने के बाद कही दिल की बात

Bigg Boss15: पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss15) में फिनाले के इतने करीब आने के बाद उमर रियाज (Umar Riaz) शो से बाहर हो गए. Umar Riaz ने अपने गेम से सबका दिल जीता मगर आखिरी समय में वो खुद के गुस्से पर काबू नहीं रख पाए. पिछले हफ्ते प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को धक्का मारने की पर बिग बॉस ने उन्हें फटकार लगाई और जनता के फैसले पर छोड़ दिया कि उमर को घर में रहना चाहिए या नहीं. जनता ने अपना फैसला सुनाते हुए उन्हें शो से बेदखल कर दिया. शो से बाहर आने के बाद उन्होंने  इंस्टाग्राम लाइव में अपने फैंस को प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया.

‘सलमान भाई से मार भी खा लेता’

उमर रियाज (Umar Riyaz) को पूरी उम्मीद थी कि वह फिनाले तक जाएंगे, मगर अंतिम समय में उनकी टूट गई. अपने इंस्टग्राम लाइव के दौरान उमर ने बिग बॉस  में मौका देने के लिए शो मेकर्स को धन्यवाद कहा है. Umar Riaz ने कबूल किया कि शो के कारण उन्हें एक नई पहचान मिली है. लोगों का भरपूर प्यार मिला है.

साथ ही Umar Riaz ने सलमान खान (Salman Khan) का जिक्र करते हुए साफ-साफ कहा कि उनसे डांट खाना भी बड़ी बात थी.  उन्होंने कहा,  ‘अगर सलमान भाई गुस्से में थप्पड़ भी मारते, तो मैं खुशी-खुशी मार खा लेता, यह सोच कर कि भाई सलमान खान से मार पड़ी है.’ बता दें कि सलमान खान ने ‘वीकेंड का वार एपिसोड’ में उमर को जमकर फटकार लगाई थी.

करण की दोस्ती के बारे में बोले Umar Riaz

बिग बॉस में उमर रियाज और करण कुंद्रा (Umar Riyaz Karan Kundrra) की दोस्ती को फैंस बेहद पसंद कर रहे थे. अपनी दोस्ती की बातों को याद करते हुए Umar Riaz ने इंस्टा लाइव में कहा, ‘ मैं हमेशा करण कुंद्रा से कहता था कि कितना अच्छा हो, मैं और तू टॉप 2 में हों और सलमान सर हमारा हाथ उठा रहे हों.फिर विनर चाहे कोई भी बने’.  उमर-करण की दोस्ती को देखकर लग रहा था कि दोनों ही टॉप 5 में जाएंगे, मगर ऐसा नहीं हुआ.

शो में बनाई अपनी पहचान

शो में आने से पहले Umar Riaz को सिर्फ उनके भाई असीम रियाज की वजह से जानते थे. मगर उन्होंने अपने गेम से अपनी अलग पहचान बनाई. उन्होंने घर के अंदर अपना असली चेहरा दिखया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. Umar Riaz ने लाइव सेशन में कहा, ‘ मेरा बिग बॉस में आना ऊपर वाले के हाथ में था और शो से बाहर निकलना भी. बिग बॉस की ट्रॉफी जीतना ख्वाब था, मगर जो हुआ उस पर उनका जोर नहीं है.’

शो से निकाले जाने पर फैंस हैं नाराज

वहीं फैंस उन्हें शो से निकाले  जाने पर नाराज हैं. सोशल मीडिया में Umar Riaz के सपोर्ट में यूजर्स जमकर पोस्ट कर रहे हैं. बात अगर ट्विटर की करें तो उनके समर्थन में अबतक 5 मिलियन से अधिक लोगों ने ट्वीट किया है. वैसे उमर रियाज अपने फैंस के प्यार और सपोर्ट से बेहद खुश हैं.

Yamaha Motor India: बाइक खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर! ये टू-व्‍हीलर्स कंपनी दे रही कैशबैक समेत कई शानदार ऑफर, देखें डिटेल्स

UP Assembly Election 2022: BJP-SP-BSP या Congress? Poll Of Polls में किसकी बन रही सरकार, सामने आए ये आंकड़े

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker