BJP Vs Congress: पीएम की सुरक्षा में चूक पर सीएम चन्नी ने प्रियंका गांधी से की बात तो भड़क गई बीजेपी

BJP Vs Congress: पीएम की सुरक्षा में चूक पर सीएम चन्नी ने प्रियंका गांधी से की बात तो भड़क गई बीजेपी

BJP Vs Congress: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की सुरक्षा में चूक के मामले में खूब सियासत हो रही है. बीजेपी और कांग्रेस इस मामले में भिड़े हुए हैं. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक के मामले में कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया है. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने प्रियंका गांधी वाड्रा को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के संबंध में जानकारी दी तो बीजेपी हमलावर हो गई है.

संबित पात्रा ने कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पीएम की सुरक्षा चूक के संबंध में जानकारी दी ! क्यों? प्रियंका के पास कौन सा संवैधानिक पद है. उन्हें पीएम की सुरक्षा के संबंध में क्यों लूप में रखा गया? हमारा दृढ़ विश्वास है कि गांधी परिवार को इस पर सफाई देनी चाहिए.

सीएम चन्नी ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के संबंध में बयान जारी करते हुए कहा कि पंजाब में उनको कोई खतरा नहीं था, वे यहां सुरक्षित थे. चन्नी ने कहा कि मैंने इस संबंध में प्रियंका गांधी जी से बात की है और उन्हें पूरे मामले से अवगत कराया है. चन्नी के इसी बयान पर ही बीजेपी नेता भड़क गए.

ये भी पढ़ें: इस गेम ने जीता पूरी दुनिया का दिल, क्‍या आपने खेला है Wordle

इससे पहले सूबे के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने रात को एक ट्वीट के जरिये इस मामले को और हवा दी थी. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने सरदार वल्लभभाई पटेल का एक कथन ट्वीट कर बिना नाम लिए पीएम मोदी पर तंज कसा था.

सीएम चन्नी ने क्या किया था ट्वीट

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने ट्वीट में सरदार पटेल को कोट करते हुए लिखा, ‘’जिसे कर्त्तव्य से ज़्यादा जान की फ़िक्र हो, उसे भारत जैसे देश में बड़ी जिम्मेदारी नहीं लेनी चाहिए- सरदार वल्लभभाई पटेल.’’

ये भी पढ़ें- Tamil Nadu Corona Lockdown: तमिलनाडु में आज लगा है संपूर्ण लॉकडाउन, सिर्फ आवश्यक सेवाओं की है अनुमति

चुनाव की घोषणा होते ही प्रचार पर डंडा: Meerut में उतारे गए नेताओं की तस्वीरों वाले पोस्टर, होर्डिंग, आदर्श आचार संहिता लागू

Source link
Source link

Related Articles

Back to top button