black widow Scarlett Johansson
Image Source: Marvel/social media

Black Widow new trailer: स्कारलेट जोहानसन स्टारर ने अपने रहस्यों और विरासत को उजागर किया

नताशा रोमनॉफ अपने अतीत का सामना करती है और कुछ अधूरे business से निपटती है। केट शॉर्टलैंड द्वारा निर्देशित और केविन फीगे द्वारा निर्मित, इसमें फ्लोरेंस पुघ, डेविड हार्बर और राचेल वीज़ भी हैं।

मार्वल स्टूडियो ने शनिवार को अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्लैक विडो का एक और ट्रेलर release कर दिया। नये ट्रेलर हमें नताशा रोमनऑफ के जीवन और यात्रा में गहराई से ले जाता है, इससे पहले कि वह Avenger बन जाए। सुपरहीरो फिल्म में स्कारलेट जोहानसन ने फैन के पसंदीदा किरदार को दोहराया है। थिएटरों में यह जुलाई में release कर दी जाएगी ।

ट्रेलर में, हम नताशा उर्फ ब्लैक विडो को उसके अतीत का सामना करने और कुछ अधूरे कारोबार से निपटने के लिए उसके संघर्ष में एक झलक देती हैं। अब तक, हम जानते हैं कि नट अपने पूर्व परिवार के साथ पुनर्मिलन करेगी, जिसमें फिल्म में येलेना बेलोवा, मेलिना वोस्तोकॉफ़ और अलेक्सई शोस्तकोव / द रेड गार्जियन शामिल हैं। नया ट्रेलर रेड रूम को नीचे उतारने के लिए उनके मिशन को आगे बढ़ाता है, जहां उसे हत्यारे बनने का प्रशिक्षण मिला, वह जगह जहां उसे लंबे समय तक रहना पड़ा।

ब्लैक विडो कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर और एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर, के समय के बीच सेट है, जब नताशा रन पर थी। बीच-बीच में प्रशंसकों को उसकी रूसी जड़ों की ओर लौटते हुए देखना होगा। फिल्म की आधिकारिक सिनॉप्सिस के अनुसार, “एक बल द्वारा पीछा किया गया, जो उसे नीचे लाने के लिए कुछ भी नहीं रुकेगा, नताशा को अपने इतिहास के साथ एक जासूस के रूप में और टूटे हुए रिश्तों को उसके एवेंजर बनने से बहुत पहले छोड़ देना चाहिए।”

ब्लैक विडो, जिसे पहले 2020 की गर्मियों में रिलीज़ करने की उम्मीद की गयी थी, Corona Virus महामारी के कारण release  नही हो पाई । Marvel Cinematic Universe में चरित्र की यात्रा के अंतिम चरण के लिए प्रशंसकों की प्रशंसा को ध्यान में रखते हुए, वॉल्ट डिज़नी कंपनी ने डिज़नी प्लस और 9 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने का आश्वासन दिया।

ब्लैक विडो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के फेज चार में पहली फिल्म है। केट शॉर्टलैंड द्वारा निर्देशित और केविन फीगे द्वारा निर्मित, इसमें फ्लोरेंस पुघ, डेविड हार्बर और राचेल वीज़ भी हैं।

जब Amitabh Bachchan से नजदीकी बढ़ाने के चक्कर में Rekha को गंवानी पड़ी थी ये फिल्म

Ranbir Kapoor से ब्रेकअप के बाद Katrina Kaif की जिंदगी कैसे बदली, एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

Malaika Arora ने किया था खुलासा, Arbaaz Khan से तलाक पर बेटे Arhaan ने दिया था ऐसा रिएक्शन

  • TAGS
  • Black Widow
  • marvel
  • scarlett johansson
Previous articleMaruti Swift & Hyundai Creta मार्च 2021 के लिए भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार और SUV है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here