कीबोर्ड के साथ BlackBerry 5G फोन इस साल होगा लॉन्च

कीबोर्ड के साथ BlackBerry 5G फोन इस साल होगा लॉन्च

नए साल की शुरुआत के साथ हाल ही में BlackBerry कंपनी ने BlackBerry 10 OS या इससे पिछले वर्ज़न पर काम करने वाले अपने सभी Classic स्मार्टफोन का सपोर्ट बंद कर दिया था। जिसके बाद माना ये जाना लगा कि ब्लैकबेरी स्मार्टफोन कंपनी का यह लगभग अंत ही है।

लेकिन नए साल के साथ कंपनी ने अपने फैन्स के लिए नई उम्मीदें पैदा कर दी है। दरअसल, कंपनी ने आधिकारिक बयान के तहत यह कंफर्म किया है कि कंपनी जल्द ही नए BlackBerry फोन 5जी सपोर्ट के साथ लाने वाली है। बता दें, पहले कहा जा रहा था कि ब्लैकबेरी 5जी स्मार्टफोन साल 2021 में लॉन्च किए जाएंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

BlackBerry ने Onward Mobility अपने लेटेस्ट ब्लॉग पोस्ट में जरिए फैन्स को जानकारी दी है कि BlackBerry का अंत अभी नहीं आया है। इसके अलावा, कंपनी ने बताया है कि BlackBerry फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ साल 2022 में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, यह फोन कीबोर्ड के साथ ही दस्तक देगा।

आपको बता दें, इससे पहले कहा गया था कि BlackBerry 5G फोन साल 2021 में लॉन्च किए जाएंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। वहीं, अब कंपनी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि साल 2021 कंपनी के लिए काफी चैलेंजिंग साबित हुआ, जिस वजह से कंपनी नया फोन लेकर आने में असमर्थ रही। लेकिन जिन लोगों को लग रहा था कि यह ब्लैकबेरी का अंत है, उन सभी कयासों पर कंपनी ने अपने नए ब्लॉग-पोस्ट के जरिए पूर्ण-विराम लगा दिया है।

कंपनी ने जानकारी दी है कि नया 5जी-रेडी ब्लैकबेरी फोन भले ही देरी से… लेकिन लॉन्च जरूर किया जाएगा। यह फोन कीबोर्ड के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि, फिलहाल फोन के नाम व स्पेसिफिकेशन संबंधी किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि BlackBerry फोन ब्रांड ने साल 2021 के अंत के साथ उन सभी Classic स्मार्टफोन्स का सपोर्ट बंद कर दिया है, जो कि BB10 OS व इससे पुराने वर्ज़न पर काम करते हैं।

क्या आप जानते हैं कितनी होती है IPS Officer की सैलरी, जानें काम और जिम्मेदारी

मंगलवार से BJP का संपर्क अभियान: मंगलवार से BJP का संपर्क अभियान, 1 लाख 74 हजार बूथों पर घर -घर जाएंगे भाजपा नेता और कार्यकर्ता..लाभार्थी, महिलाओं से साधेगें संपर्क…

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button