BREAKING: Pakistan Prime Minister Imran Khan Covid-19 positive; The Chinese vaccine was taken two days ago

0
pakistan-pm
Image Source: Wall Street Journal

BREAKING: Pakistan Prime Minister Imran Khan Covid-19 positive; The Chinese vaccine was taken two days ago

दो दिन पहले, इमरान खान को चीनी निर्मित कोविद -19 के खिलाफ टीका लगाया गया था।

दुनिया भर में Corona के मरीजों की संख्या फिर से तेजी से बढ़ रही है। इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कथित तौर पर कोरोना पाजिटिव है। कुछ दिन पहले उन्होंने Covid-19 की पहली खुराक ली। (पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान Covid-19 Positive)

Corona परीक्षण के बाद, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को घर पर छोड़ दिया गया है। पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्री ने इसकी जानकारी दी। 68 वर्षीय इमरान खान अपने शुरुआती दिनों में एक शीर्ष एथलीट और खिलाड़ी थे। Corona के शुरुआती दिनों में कोरोना को इंग्लैंड के प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन भी Corona Positive पाए गये थे |

गुरुवार को कोरोना वैक्सीन ली गई

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को Corona Positive पाए गए और खुद को quarantine कर लिया  और अपने देश के लोगों से इस बीमारी पर नियंत्रण पाने के लिए कोरोना नियमों का पालन करने का आह्वान किया। (पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान Covid-19 Positive) चीन निर्मित Synovac Covid vaccine की पहली खुराक ली थी। इमरान खान के कार्यालय ने ट्वीट किया था कि प्रधानमंत्री इमरान खान को टीका लगाया गया था।

पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में अब तक 623,135 लोग संक्रमित हुए हैं। पिछले 24 घंटों में 40 मरीजों की मौत हो गई है और अब तक मरने वालों की संख्या 13,799 हो गई है। मंत्रालय ने कहा कि देश में अब तक कुल 579,760 लोग ठीक हुए हैं। 2122 मरीजों की हालत गंभीर है और उनका इलाज चल रहा है। परिणामस्वरूप, पाकिस्तान की संक्रमण दर बढ़कर 9.4 प्रतिशत हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here