C-Voter Survey For UP: Akhilesh Yadav की सीट फाइनल! पर जनता चाहती है कुछ और, बताया कहां से पूर्व सीएम को लड़ना चाहिए

C-Voter Survey For UP: Akhilesh Yadav की सीट फाइनल! पर जनता चाहती है कुछ और, बताया कहां से पूर्व सीएम को लड़ना चाहिए

C-Voter Survey For UP: यूपी के चुनाव मैदान से बड़ी खबर सामने आई है. Akhilesh Yadav की सीट फाइनल हो गई है. साफ हो गया है कि पूर्व सीएम Akhilesh Yadav मैनपुरी जिले की करहल सीट से चुनाव लड़ेंगे. करहल में करीब डेढ़ लाख यादव वोटर है. विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मैनपुरी जिले के जिला अध्यक्ष देवेंद्र यादव, महामंत्री रामनारायण बाथम, एमएलसी अरविंद यादव ओर करहल विधायक सोवरन सिंह Akhilesh Yadav ने लखनऊ में पार्टी ऑफिस में बैठक की. बैठक में मौजूद समाजवादी पार्टी के नेताओं ने मांग की है कि अखिलेश करहल सीट से चुनाव लड़ें.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के विधानसभा चुनाव लड़ने के एलान के साथ ही सपा सुप्रीमो Akhilesh Yadav(अखिलेश यादव) पर भी दबाव बनना शुरू हो गया है कि वो विधानसभा चुनाव लड़ें. अखिलेश खुद भी कह चुके हैं कि वह आजमगढ़ की जनता के पूछ कर चुनाव लड़ सकते हैं. उम्मीद की जा रही थी कि वो आजमगढ़ की ही किसी विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने का एलान कर सकते हैं.

वहीं एबीपी न्यूज सी वोट की टीम जनता के पास पहुंची तो जनता का मूड कुछ अलग ही निकला. आखिरकार अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) को कहां से चुनाव लड़ना चाहिए? इस सवाल के जवाब में 38 फीसदी जनता ने कहा कि आजमगढ़ सीट से अखिलेश को चुनाव लड़ना चाहिए. वहीं 30 फीसदी लोगों ने कहा कि अखिलेश को मैनपुरी की सीट का चुनाव करना चाहिए. वहीं 32 फीसदी वोटर्स ने इस संबंध में कहा कि अखिलेश को कहीं और से चुनावी मैदान में उतरना चाहिए.

e32642dcba1942e6b528b0c16c894200 original

अखिलेश यादव को कहां से चुनाव लड़ना चाहिए ?

आजमगढ़-38%
मैनपुरी-30%
कहीं और-32%

​SBI Recruitment 2022: ​डिजिटल बैंकिंग प्रमुख के पद पर भर्ती​ एसबीआई कर रहा भर्ती , ये है आवेदन की अंतिम तारीख ​

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल कुछ घंटे बाद होगा जारी, भारत और पाकिस्तान एक ग्रुप में!

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker