Jio

Jio के रीचार्ज पर मिल रहा है 100 रुपये का कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा

Reliance Jio अपने यूज़र के लिए अकसर पार्टनर ऑफर्स निकालता है। यदि आप रीचार्ज ऑफर की तलाश में हैं, तो आपको बता दें कि कंपनी की ओर से कुछ ऑफर्स की पेशकश की जा रही है, जिसमें से एक ऑफर आपको 399 रुपये या उससे ज्यादा के रीचार्ज पर 100 रुपये का कैशबैक दिला सकता है। Jio कैशबैक ऑफर (Jio Cashback Offer) का फायदा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या MyJio ऐप के जरिए उठाया जा सकता है। आपको इस ऑफर की सभी जानकारी नीचे मिलेगी।

Reliance Jio अपने रीचार्ज पार्टनर MobiKwik के साथ मिलकर यूज़र्स को 100 रुपये का कैशबैक दे रहा है। कंपनी की वेबसाइट पर रीचार्ज पार्टनर ऑफर पेज पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, यदि आप अपने Jio नंबर को 399 रुपये या उससे अधिक कीमत के प्रीपेड प्लान से रीचार्ज करते हैं, तो आपको 100 रुपये का MobiKwik कैशबैक मिलेगा। कैशबैक पाने के लिए आपको कुछ बातों का खास खयाल रखना होगा। पहला, आपको 399 रुपये से नीचे का रीचार्ज नहीं कराना है। आपके रीचार्ज की कीमत 399 रुपये या उससे ऊपर होनी चाहिए।

दूसरा, आपको यह MobiKwik कैशबैक केवल तभी मिलेगा, यदि यह आपका मोबिक्विक के जरिए सबसे पहला रीचार्ज होगा। कंपनी ने इस ऑफर के टर्म्स एंड कंडिशन सभी शर्तों का उल्लेख किया है।

ऐसे मिलेगा Jio MobiKwik कैशबैक

ऑफर पाने के लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com या MyJio ऐप का इस्तेमाल कर रीचार्ज करना होगा। सबसे पहले आपको 399 रुपये या उससे अधिक का रीचार्ज चुनना होगा और इसके बाद पेमेंट (भुगतान) करने के लिए MobiKwik को चुनना होगा। टर्म्स एंड कंडिशन पेज कहता है कि (अनुवादित) “कैशबैक पाने के लिए, यूजर को MyJio ऐप या Jio.com के जरिए सफल रीचार्ज करने के बाद MobiKwik ऐप को इंस्टॉल करना होगा।” इस ऑफर का फायदा प्रत्येक यूज़र द्वारा केवल एक बार उठाया जा सकता है। इसके अलावा पेज पर कई अन्य शर्तें भी लिखी हैं। हम आपको रीचार्ज करने से पहले उन्हें पढ़ने की सलाह देंगे।

एक ऑफर MobiKwik UPI का भी है, जिसके तहत आप 149 रुपये या उससे अधिक के रीचार्ज पर 5 प्रतिशत (अधिकतम 50 रुपये) कैशबैक पा सकते हैं। यह ऑफर नए और मौजूदा दोनों यूज़र्स के लिए हैं।

Source link

Source link

Xiaomi के पहले फोल्डेबल फोन के तौर पर Mi Mix Fold ने मारी एंट्री, 108MP कैमरा व 8.01 इंच स्क्रीन से है लैस

Mi Notebook Pro 15 और Mi Notebook Pro 14 इन खूबियों के साथ लॉन्च, जानें कीमत

1 अप्रैल से मोबाइल बिल, OTT सब्सक्रिप्शन की पेमेंट हो सकती हैं फेल, ये है वजह

  • TAGS
  • jio mobikwik offer
  • jio recharge news
  • jio recharge offers
  • jio recharge plans
  • mobikwik
  • mobikwik offer
  • जियो मोबिक्विक ऑफर
  • मोबिक्विक
  • मोबिक्विक ऑफर
Previous articleMES Draughtsman and Supervisor Recruitment 2021: मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विसेज में कई पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन
Next articleUPHESC Assistant Professor Recruitment 2021: असिस्टेंट प्रोफेसर के 2002 पदों पर आवेदन की तारीख बढ़ी, इस लिंक से करें आवेदन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here