Chandauli…सोशल मीडिया पर तमंचा लहराने वाला युवक गया जेल: दो दिनों से थी सीओ की नजर, तमंचा व गांजा बरामद

Chandauli…सोशल मीडिया पर तमंचा लहराने वाला युवक गया जेल: दो दिनों से थी सीओ की नजर, तमंचा व गांजा बरामद

Chandauli में सोशल मीडिया पर हाथ में तमंचा लेकर मारपीट के लिए संपर्क करने का इश्तेहार लगाना मनबढ़ युवकों के लिए भारी पड़ गया है। सीओ अनिरूद्ध सिंह के निर्देश पर पुलिस ने तमंचा, गांजा व चोरी की बाइक के साथ दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। सीओ ने पहले ही मनबढ़ युवकों के फेसबुक पेज पर कमेंट कर चेतावनी दे दी थी।

आपको बता दें कि धीना थाना क्षेत्र के जिगना गांव निवासी विशाल यादव व डब्बू ने अपने फेसबुक एकाउंट पर तमंचा के साथ फोटो लगाई थी। इस पर बाकायदा इश्तेहार लिखा था कि मारपीट के लिए संपर्क करें। किसी तरह यह पोस्ट सीओ अनिरूद्ध सिंह तक पहुंच गया। उन्होंने एसओ धीना अजीत सिंह को तत्काल जांच कर कानून व्यवस्था को खुली चुनौती देने वाले युवाओं को सलाखों के पीछे पहुंचाने का निर्देश दिया था। इस पर पुलिस सक्रिय हो गई।

आरोपियों ने रंगदारी मांगने की बात स्वीकारी

मुखबिर को बुलाकर दोनों की फोटो की पहचान कराई गई। पहचान सुनिश्चित होने के बाद पुलिस ने घेरेबंदी कर जिगना गेट के पास से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 2.4 किलोग्राम अवैध गांजा, 315 बोर के दो तमंचा, कारतूस व चोरी की बाइक बरामद की गई। पूछताछ में आरोपितों ने लोगों से रंगदारी मांगने की बात स्वीकार की है। पुलिस इसकी छानबीन में जुटी है। दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया।

सीओ ने अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर दिया जवाब

सीओ सकलडीहा अनिरूद्ध सिंह ने आरोपितों के फेसबुक पोस्ट पर उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया। लिखा कि बहुत जल्द इनकों भी अष्टभुजा बोले तो जेल भेजता हूं, बहुत जल्द इनसे मारपीट के लिए संपर्क करता हूं। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

खबरें और भी हैं…

Karnataka Hijab Vivad पर Priyanka Gandhi Vadra बोलीं- किसी को महिलाओं के कपड़े तय करने का हक नहीं

UKSSSC Recruitment 2022: 12वीं पास हैं तो यहां नौकरी का शानदार मौका, 1521 पदों पर निकली वैकेंसी, 69000 रु प्रतिमाह सैलरी

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker