महिला सांसद का दावा- शिवसेना के MP ने धमकी देते हुए कहा ‘तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है मैं…’

0
महिला सांसद का दावा- शिवसेना के MP ने धमकी देते हुए कहा ‘तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है मैं…’

महिला सांसद का दावा- शिवसेना के MP ने धमकी देते हुए कहा ‘तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है मैं…’

महिला सांसद का दावा- शिवसेना के MP ने धमकी देते हुए कहा ‘तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है मैं… नई दिल्ली: महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को चिट्ठी लिखकर आरोप लगाया कि शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने उन्हें संसद की लॉबी में जेल में डालने और देख लेने की धमकी दी. राणा ने पुलिस कार्रवाई की मांग की है.

राणा ने दावा किया कि संसद में सचिन वाजे का मुद्दा उठाए जाने के बाद शिवसेना सांसद ने उनसे कहा, ”तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है मैं देखता हूं और तेरे को भी जेल में डालेंगे.”

 

 

अरविंद सावंत ने आरोपों को किया खारिज

अरविंद सावंत ने नवनीत राणा के आरोपों को झूठ बताया है. उन्होंने कहा, ”सरासर झूठ बोला है. पहली बात की महिला हैं…नवनीत राणा जी मुझे आते-जाते भईया-दादा कहती हैं. एक महिला को धमकाने का काम शिवसैनिक नहीं करते हैं. उनके ईर्द-गिर्द अगर लोग होंगे तो वो बताएंगे कि हमने धमकाया है क्या?”

सावंत ने आगे कहा, ”दूसरी बात कि उनके बातचीत का जो तरीका है वह अच्छा नहीं लगता है, आप वीडियो देख सकते हैं. वो उद्धव ठाकरे का हमेशा नाम लेती हैं. घृणा वाला बयान देती हैं. आज भी वही हो, वह बात कर रही थीं.”

बता दें कि आज लोकसभा में बीजेपी के सांसदों ने महाराष्ट्र के एक पुलिस अधिकारी द्वारा राज्य के गृह मंत्री के खिलाफ लगाये गए आरोपों का मुद्दा उठाया और इस मामले में केंद्रीय एजेंसियों से जांच कराने की मांग की. साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग की.

इसी दौरान निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने सवाल उठाया कि जिस पुलिस अधिकारी को 16 वर्ष तक निलंबित रखा गया, उसे महाराष्ट्र में शिवसेना नीत एमवीए सरकार आते ही बहाल क्यों कर दिया गया.

Source link
Source link

Bank Holidays March 2021: Settle the bank’s work this week, otherwise difficulties may arise

Deshmukh ke Isteephe par Adee BJP

Delhi me LG को ज़्यादा शक्तियां देने वाला बिल लोकसभा में पारित, BJP, AAP और कांग्रेस के सांसदों ने कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here