UP Electopn 2022: कांग्रेस की Bikini Girl Archana Gautam ने साउथ की फिल्मों में किया काम, अब UP विधानसभा चुनाव 2022 में दिखाएंगी दम

UP Electopn 2022: कांग्रेस की Bikini Girl Archana Gautam ने साउथ की फिल्मों में किया काम, अब UP विधानसभा चुनाव 2022 में दिखाएंगी दम

UP Electopn 2022: उत्तर प्रदेश में इन दिनों विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. कांग्रेस पार्टी ने इस बार 125 प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है जिनमें 50 करीब महिला उम्मीदवार हैं. इनमें सबसे ज्यादा चर्चा में Archana Gautam हैं जो बिकिनी गर्ल (Bikini Girl) के नाम से मशहूर हैं. प्रियंका गांधी ने उन्हें हस्तिनापुर से मैदान में उतारा है जिनके नाम मिस बिकिनी इंडिया (Miss India Bikini 2018) का खिताब है. अब वे ग्लैमर की दुनिया छोड़ राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. इस आर्टिकल में हम आपको अर्चना की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तमाम बातें बताते हैं.

साउथ की 3 फिल्मों में Archana Gautam ने किया काम

यूपी के हस्तिनापुर विधानसभा सीट (Hastinapur Assembly Seat) से कांग्रेस की प्रत्याशी 26 वर्षीय अर्चना गौतम तमाम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हिंदी के अलावा उनका साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी कनेक्शन है. साउथ सिनेमा की 3 फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिनमें से IPL It’s Pure Love तेलुगू है Gundas और 47A तमिल फिल्म है. अभिनेत्री ने 2015 में बॉलीवुड फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में कैमियो रोल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

श्रद्धा कपूर संग काम कर चुकी हैं कांग्रेस की उम्मीदवार

अभिनेत्री ने श्रद्धा कपूर स्टारर ‘हसीना पारेकर’ में सलमा नाम की गर्ल का रोल प्ले किया था. वे ‘बारात कंपनी’ में भी नजर आ चुकी हैं और ‘जंक्शन वाराणसी’ में अर्चना ने एक आइटम गर्ल का कैमियो रोल किया था. उन्होंने 2018 में मिस बिकिनी इंडिया अपने नाम किया था और यही वजह है कि वे इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. साथ ही मलेशिया में मिस बिकनी वर्ल्ड (Miss Bikini World) में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

हस्तिनापुर को टूरिस्ट प्लेस बनाने का ख्वाब देख रहीं कांग्रेस प्रत्याशी बिकिनी गर्ल

एक्ट्रेस से राजनीति में कदम रखने जा रही अर्चना का कहना है कि ये अच्छी बात हैं कि उन्हें राजनीति का ज्ञान नहीं हैं. वो कहती हैं कि उन्हें लोगों का ज्ञान है कि उनके लिए क्या करना है. उनका कहना है कि वे हस्तिनापुर (Hastinapur) को चंडीगढ़ की तर्ज़ पर विकसित करना चाहती हैं. वे इसे टूरिस्ट प्लेस बनाने का वादा कर रही हैं. वे कहती हैं कि हस्तिनापुर को द्रोपदी के श्राप से मुक्त करेंगी. उनका कहना है कि वे यहां की जनता से बड़े बड़े वादे नहीं करती हैं लेकिन उनकी आवाज़ के लिए वो विधानसभा के चक्कर बार बार काटेंगी.

Amazon Great Republic Day Sale 2022 हुई लाइव! स्मार्टफोन और स्मार्टटीवी पर 10 हजार तक की छूट!

50MP कैमरा के साथ Samsung Galaxy S22 सीरीज का ऑफिशिअल रेंडर ऑनलाइन लीक

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker