माधुरी दीक्षित के ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर कोरोना का हमला; 18 Corona Positive
Image Source: colors tv

माधुरी दीक्षित के ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर कोरोना का हमला; 18 Corona Positive

Corona’s attack on the set of Madhuri Dixit’s ‘Dance Deewane 3’; 18 Corona positive

Corona (Covid 19) की दूसरी लहर ने बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दी। पिछले कुछ दिनों में, कई हस्तियां कोरोनावायरस पॉजिटिव (बॉलीवुड में Corona virus) बन गई हैं। इस बीच, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के डांस दीवाने 3 ने भी Corona में प्रवेश किया है। डांस मैनीक के सेट पर 18 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

डांस मैनीक 3 एक डांस रियलिटी शो है। इस शो में माधुरी दीक्षित मुख्य न्यायाधीश हैं। धर्मेश और तुषार कालिया भी जज हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, शो के सेट पर 18 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इसलिए इस घटना से जुड़े सभी लोग भयभीत हैं। Dance Deewana का सेट गोरेगांव में है।

FWICE के महासचिव अशोक दुबे ने कहा कि शो में cast and crew का पहले परीक्षण किया जाता है और इसलिए नए चालक दल के लिए कुछ समय है। शो की अगली शूटिंग 5 अप्रैल को होगी और एक बार फिर से प्री-टेस्ट किया जाएगा। सेट पर Corona negative परीक्षण करने वालों को ही अनुमति दी जाएगी। इसके अलावा, आवश्यक सावधानी बरती जाएगी।

उन्होंने कहा “जो हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।हम प्रार्थना करते हैं कि कोरोना से संक्रमित लोग जल्द से जल्द ठीक हो जाएं,”

Ridhi Dogra, Monica Dogra-starrer ‘The Married Woman’ second season

Pakistani actress bollywood: माहिरा खान से लेकर सबा कमर तक पाकिस्तानी एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं रही हैं

Atrangi Re: Megastar Akshay Kumar completed shooting

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here