Dhanush and Aishwaryaa separation: धनुष और ऐश्वर्या ने क्या इस वजह से 18 साल बाद अलग होने का किया फैसला?

Dhanush and Aishwaryaa separation: धनुष और ऐश्वर्या ने क्या इस वजह से 18 साल बाद अलग होने का किया फैसला?

Dhanush and Aishwaryaa separation: साउथ के दिग्गज अभिनेता धनुष (Dhanush) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या (Aishwarya) ने सोमवार की रात अपने चाहने वालों को जोरदार झटका दिया. दोनों 18 साल बाद अलग होने वाले हैं, इस बात की जानकारी Dhanush और ऐश्वर्या दोनों ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक पोस्ट के जरिए दी. Dhanush और Aishwarya दोनों ही अपने-अपने पोस्ट शेयर करने के बाद से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

वहीं, अब इन दोनों के अलग होने के पीछे की वजह भी सामने आई है. आजतक में प्रकाशित एक खबर के अनुसार इंडिया टुडे से बातचीत में धनुष के एक करीबी दोस्त ने बताया कि Dhanush वर्कहॉलिक किस्म के इंसान हैं. वह अपने काम के प्रति ज्यादा सजग हैं. उन्होंने बताया कि Dhanush अपने काम को लेकर काफी व्यस्त रहा करते हैं, इस वजह से उन्हें घर से भी दूर रहना पड़ता है, जिसका असर सीधे तौर पर परिवार पर पड़ता है.

Dhanush, Aishwaryaa

उन्होंने आगे बताया कि ऐसा कई बार देखने को मिला है कि धनुष की जब भी Aishwarya से कहा-सुनी हुई, तो Dhanush ने एक नई फिल्म साइन कर ली, ताकि धनुष अपने काम पर फोकस कर पाएं और इन सब चीजों के बारे में ज्यादा न सोच पाएं. उनके दोस्त ने ये भी बताया कि धनुष अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट रहते हैं. वह किसी से भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा नहीं करते. ऐसे में कोई भी ये नहीं बता सकता कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है.

इन सबका गहरा असर Dhanush के परिवार पर पड़ा और आज 18 साल बाद दोनों अलग होने का फैसला लिया. सूत्र ने ये भी बता कि पिछले काफी दिनों से दोनों अलग होने का प्लान बना रहे थे, लेकिन Dhanush अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के बाद इस मैटर पर कुछ फैसला लेना चाहते थे. यहां तक कि सोमवार को पोस्ट शेयर करने से पहले भी दोनों ने काफी देर तक बातचीत की थी.

Dhanush, Aishwaryaa

बता दें, सोमवार की रात धनुष ने ट्विटर पर एक लंबा नोट साझा करते हुए लिखा था कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है. इस पोस्ट में Dhanush ने लिखा, ‘हम एक दोस्त, एक कपल और माता-पिता के रूप में पिछले 18 सालों से साथ रहे.. हमारी यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है… आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं. ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है. कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और इसे डील करने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता दें. ओम नमशिवाए. स्प्रेड लव. आपका डी.’

वहीं, ऐश्वर्या, जो दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं, ने भी यही पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कोई कैप्शन की जरूरत नहीं… सिर्फ आपकी समझ और आपका प्यार जरूरी!’ बता दें, धनुष और ऐश्वर्या की शादी 18 नवंबर 2004 को हुई थी. इन दोनों के दो बेटे हैं जिनका नाम लिंगा और यात्रा राजा है. ऐश्वर्या एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. वो एक फेमस डायरेक्टर हैं.

Agra: Actress Kangana Ranaut मामले में 18 फरवरी को होगी सुनवाई: भीख में मिली आजादी वाले बयान के खिलाफ अधिवक्ता ने कोर्ट में दायर किया है परिवाद

Atiq Ahmed Wife: जिस सीट से लड़ते थे बाहुबली Atiq Ahmed और उनके भाई, वहीं से उनकी पत्नी को टिकट दे रही AIMIM

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker