Election: Bengal-Assam

Election: Bengal-Assam में दूसरे दौर के प्रचार का आखिरी दिन आज, नंदीग्राम में ममता और अमित शाह करेंगे रोड शो

Today, Mamta and Amit Shah will do roadshow in Nandigram, the last day of the second round of campaigning in Bengal-Assam

Assembly Elections: पश्चिम बंगाल और असम में दूसरे दौरे के लिए चुनाव प्रचार आज थम जाएगा. बंगाल की 30 और असम की 39 विधानसभा सीटों के लिए एक अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. बंगाल में प्रचार के आखिरी दिन नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष सहित तमाम कई नेताओं चुनाव प्रचार करेंगे. वहीं, असम में बीजेपी अध्य़क्ष जेपी नड्डा और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी दम दिखायेंगे.

शुवेंदु के पक्ष में अमित शाह का मेगा शो

चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन आज नंदीग्राम में शुवेंदु के पक्ष में अमित शाह का मेगा शो होगा. दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज अमित शाह तीन रोड शो और एक जनसभा को संबोधित करेंगे.  शाह दोपहर 12 नंदीग्राम में, दोपहर 1:35 बजे डेबरा में और दोपहर 3:05 बजे पंसकुरा पश्चिम में रोड शो करेंगे और शाम 4 बजे डायमंड हार्बर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

नंदीग्राम में भांगाबेरा से शोनाचूड़ा बाजार तक ममता का रोड शो

वहीं, तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी आज सुबह 11बजे नंदीग्राम में भांगाबेरा से शोनाचूड़ा बाजार तक (तीन किलोमीटर) रोड शो करेंगी. इसके बादर दोपहर 1 बजे से शोनाचूड़ा बाजार में ही एक रैली को संबोधित करेंगी. वहीं, दोपहर 2 बजे भेकुटिया बांसुली चौक लॉक गेट में और एक रैली को संबोधित करेंगी. ममता दोपहर 3 बजे भेकुटिया के ही टेंगुआ मोड़ क्रासिंग पर तीसरी रैली को संबोधित करेंगी.

पक्ष-विपक्ष बड़े नेता भी झोकेंगे ताकत

    • बांकुडा– सांसद रूपा गांगुली तीन रोड शो में शामिल होंगी

 

    • कोलकाता– बीजेपी सांसद रविकिशन आज दो रोड शो और एक जनसभा को करेंगे संबोधित

 

    • नंदीग्राम– आज सुबह 9 बजे से नंदीग्राम में सीपीएम की उम्मीदवार मीनाक्षी मुखर्जी रोड शो करेंगी. साथ मे लेफ्ट के चेयरमैन विमान बोस रहेंगे. रोड शो कॉलेज मैदान से शुरू होगा,

 

    • पं मिदनापुर– रेल मंत्री पियुष गोयल आरमबाग और खडगपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

 

    • पं बंगाल– बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष आज तीन रोड शो करेंगे.

 

नंदीग्राम-खडगपुर में मिथुन करेंगे रोड शो

मिथुन चक्रवर्ती आज नंदीग्राम समेत चार जगहों पर रोड शो करेंगे. पश्चिमी मिदनापुर के खरगपुर सदर में सुबह 10 बजे से, दक्षिण 24 परगना के काकद्वीप में दोपहर 12.35 से, हुगली के तारकेश्वर में वरिष्ठ नेता और बीजेपी उम्मीदवार स्वपन दासगुप्ता के समर्थन में दोपहर 2.25 से और नंदीग्राम में शाम 4.10 बजे से जुहारी मोड़ से.

Source link

Source link

सोने में निवेश क्यों, देखें विशेषज्ञ क्या कहते हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल पुदुचेरी में करेंगे रैली, 6 अप्रैल को राज्य में होगी वोटिंग

पश्चिम बंगाल में ‘मौत’ पर सियासत, जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला और शरद पवार की तबीयत बिगड़ी | बड़ी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here