Farhan Akhtar गर्लफ्रेंड Shibani Dandekar से करने जा रहे हैं शादी, वेडिंग डेट हुई फाइनल!

Farhan Akhtar गर्लफ्रेंड Shibani Dandekar से करने जा रहे हैं शादी, वेडिंग डेट हुई फाइनल!

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), वीजे और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं. अपनी पहली पत्नी हैं. अधुना भवानी से अलग होने के बाद से फरहान, शिबानी को डेट कर रहे हैं और ये बात किसी से छिपी नहीं है.

दोनों अक्सर साथ में अपनी लवी-डवी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और दुनिया के सामने अपना प्यार जाहिर करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते. ऐसे में दोनों की शादी (Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding) को लेकर भी लगातार चर्चे हो रहे हैं. अब एक बार फिर दोनों की शादी की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है. खबर है कि कपल जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, मार्च 2022 में शादी करने वाला है. जिसके लिए दोनों ने तैयारियां भी शुरू कर दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार कपल ने शादी के लिए अपनी ड्रेस और वेन्यू भी फाइनल कर लिया है. हालांकि, अभी तक कपल की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है और ना ही किसी तरह की प्रतिक्रिया दी गई है.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इंडस्ट्री के सबसे कूल कपल्स में से एक हैं. अक्सर दोनों को साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है. दोनों का प्यार जग-जाहिर है. सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते. यही नहीं, किसी भी इवेंट में भी शिबानी और फरहान को एक साथ ही स्पॉट किया जाता है.

shibani dandekar, farhan akhtar

फरहान अख्तर के साथ शिबानी दांडेकर. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shibanidandekar)

रिपोर्ट के अनुसार, कपल अब अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंधने को तैयार है. हालांकि, दोनों ने अपनी शादी को प्राइवेट रखने का फैसला किया है, जिसमें दोनों के परिवार के अलावा इंडस्ट्री के उनके खास दोस्त ही शामिल होंगे. यानी, शिबानी और फरहान अपने दोस्तों और परिवार के बीच सात फेरे लेने वाले हैं.

IND vs SA: ‘Keegan Petersen’ ने 100 मैच के बाद किया टेस्ट था डेब्यू, अब मुश्किल पिच पर ठोकी पहली फिफ्टी

China ने Pakistan को दिए अंडे उगाने वाले बीज, जानिए क्या है सच्चाई?

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button