Aditya Pancholi ने फिल्म निर्माता सैम फर्नांडीस के साथ की मारपीट, दर्ज हुई शिकायत

Aditya Pancholi ने फिल्म निर्माता सैम फर्नांडीस के साथ की मारपीट, दर्ज हुई शिकायत

फिल्म एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) एक बार फिर से विवादों में घिर चुके हैं. फिल्म निर्माता सैम फर्नांडीस (Sam Fernandes) ने आदित्य पंचोली पर गाली देने, धमकाने और मारपीट करने का आरोप लगाया है. सैम फर्नांडीस ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में आदित्य पंचोली के खिलाफ एक होटल में कथित तौर पर उन्हें गाली देने, धमकाने और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस ने बताया कि आदित्य पंचोली ने भी क्रॉस शिकायत दर्ज कराई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सैम फर्नांडीस आदित्य पंचोली के बेटे सूरज के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे.

Sam Fernandes, Aditya PancholiTwitter Printshot

27 जनवरी की है घटना

इसके बाद उन्होंने बताया कि कोई भी उनकी इस फिल्म को फाइनेंस नहीं करना चाह रहा था. फिर ये सारी बातें सैम ने आदित्य पंचोली को बताई. उसके बाद आदित्य ने सैम को जुहू के सन एंड सन होटल में 27 जनवरी को मिलने के लिए बुलाया.

नशे में थे आदित्य पंचोली

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, सैम ने आरोप लगाते हुए बताया कि जब वह आदित्य से मिलने गए, तो उस दौरान ही उन्होंने सैम को धमकी देते हुए कहा कि उनके बेटे सूरज पंचोली के साथ ही फिल्म बननी चाहिए, नहीं मैं तुम्हें खत्म कर दूंगा. इतना ही नहीं, सैम ने आगे यह भी बताया कि उस वक्त सूरज पंचोली नशे में धुत थे और उन्होंने सैम को गाली भी और उनके साथ मारपीट भी की.

Source link

UP Assembly Election 2022: पहले दौर की वोटिंग से पहले CM Yogi ने ट्वीट की PM Modi के साथ तस्वीर

​RPSC Recruitment 2022: ​ये राज्य कर रहा विभिन्न पदों पर भर्ती, इस साइट पर जाकर करें आवेदन

 

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker