Godzilla vs Kong Day 1 Box Office Collection in India

0
Godzilla vs Kong Day

Godzilla vs Kong Day 1 Box Office Collection in India: सॉलिड ओपनिंग

Godzilla vs Kong Day 1 India Box Office Collection: हॉलीवुड की दिग्गज फिल्म ‘Godzilla vs Kong Day ‘ मिड-सप्ताह की रिलीज और कोविद मामलों में वृद्धि के बावजूद अच्छी शुरुआत की है।

मॉन्स्टरवार्स की चौथी फिल्म ‘Godzilla vs Kong’ ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श द्वारा साझा की गई आधिकारिक संख्या के अनुसार, monster film ने अपने शुरुआती दिन में 6.4 करोड़ रुपये एकत्र किए।

यह एक ठोस संख्या है, इस पर विचार करते हुए कि फिल्म एक सप्ताह की रिलीज़ है और COVID मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। पहले दिन की कमाई की के हिसाब से बॉलीवुड रिलीज़, रूही (महाशिवरात्रि पर रिलीज़) और मुंबई सागा से अधिक है।

‘Godzilla vs Kong Day’ ऐसे समय में रिलीज़ हुआ है जब कोविद मामलों में वृद्धि के कारण कुछ स्थानों पर Lockdown और रात का कर्फ्यू लगाया गया है। महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल सिर्फ 50% क्षमता के साथ चल रहे हैं। MP, Punjab और राजस्थान के प्रमुख शहरों में रात का कर्फ्यू लगाया गया है। 6.4 करोड़ रु की एक ठोस शुरुआत है, यह देखते हुए कि यह फिल्म भारत में लगभग कोई प्रचार नहीं है।

Godzilla vs Kong Day 1 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म भारत में चार भाषाओं में रिलीज हुई – अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु। अंग्रेजी संस्करण ने तीन भाषाओं के संयुक्त संग्रह से अधिक संग्रह किया है। अनुमान के अनुसार, अंग्रेजी संस्करण लगभग 4 करोड़ रुपये का था जबकि हिंदी संस्करण लगभग अनुमानित था 0.5 करोड़ रु। इसके पीछे एक मुख्य कारण केवल 2K प्रारूप में रिलीज होना है, जिसका मतलब था कि ज्यादातर सिंगल स्क्रीन फिल्म को प्रदर्शित नहीं कर सकते थे। तमिल और तेलुगु संस्करण का मूल्य लगभग 1.9 करोड़ रुपये था।

सप्ताहांत में संख्या में अच्छी वृद्धि की उम्मीद है

Godzilla Vs Kong को शानदार समीक्षाएं मिली हैं। यह मनोरंजक है और दो सबसे बड़े monsters के बीच एक महाकाव्य लड़ाई की सुविधा है। यह उन फिल्मों में से एक है, जिसका आनंद केवल बड़े पर्दे पर ही मिलता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here