Google Map Me Aap Gumnam Sadako Ki Jankari De Sakenge

0

Google Map Me Aap Gumnam Sadako Ki Jankari De Sakenge

Google Map अपने यूजर को Map में एडिट करने की सुविधा देना वाला हैं और ये फीचर्स Google Map में अपने नये update देने वाला हैं | इसके अलावा आप उन जगहों के बारे में भी जानकारी दे सकेंगे जो पहले से Google Map में नहीं हैं। किसी जगह को Rename करने और गलत जानकारी को Delete करने का विकल्प आपको बहुत ही जल्द Google Map में मिलेगा ।

इस नए फीचर्स जानकारी Google ने अपने ब्लॉग में दी है। Google के मुताबिक Map का ड्राइंग टूल माइक्रोसॉफ्ट पेंट जैसा ही होगा। कुछ ही महीनो में 80 देशों में Google Map का यह नया फीचर जारी किया जाएगा।

यदि कोई User किसी ऐसी सड़क के बारे में जानकारी देता है जो पहले से नहीं है तो वह सिर्फ उस जगह को एक पिन ड्राप करेगा और उस सड़क नाम लिखना होगा आपको ये सब option आपको Google Map के नए update में मिल जायेगा |

नए फीचर का मकसद उन जगहों और सड़कों को भी Map पर लाना है जिनकी जानकारी पहसे से ना हो । अपडेट के बाद सड़क के Direction को लेकर भी जानकारी दी जा सकेगी।

अगर यूजर कोई जानकारी update करता हैं तो कंपनी रिव्यू करने के 7 दिनों के बाद उस जगह को live करेगी। इसके अलावा Google Map में एक और नया फीचर आ रहा है जिसे photo updates नाम दिया गया है। इस फीचर के जरिए आप यूजर्स बिना पूरा रिव्यू लिखे किसी जगह के बारे में पूरी जानकारी दे पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here