Allu Arjun की Pushpa में 3 मिनट के Oo Antava से Samantha ने लूट ली लाइमलाइट, इतने करोड़ में बनीं आइटम गर्ल

Allu Arjun की Pushpa में 3 मिनट के Oo Antava से Samantha ने लूट ली लाइमलाइट, इतने करोड़ में बनीं आइटम गर्ल

Samantha item song fees: ‘पुष्पा’ (Pushpa: The rise) देखने और इस पर वीडियो बनाने का खुमार हर एज ग्रुप के लोगों पर जबरदस्त देखने को मिल रहा है. जहां एक ओर फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के डायलॉग (Pushpa dialogue) ट्रेंड कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर रश्मिका मंदाना पर फिल्माया गया सामी-सामी और श्रीवल्ली गाना भी इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है.

चूंकि फिल्म ये दोनों लीड स्टार है लेकिन सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने इसमें सिर्फ कैमियो रोल किया है और ताबड़तोड़ लाइमलाइट लूट ली है. अभिनेत्री ने महज 3 मिनट में ही करोड़ों दर्शकों के दिलों में अपने अभिनय की गहरी छाप छोड़ी है और शानदार ‘आइटम गर्ल’ के तौर पर परफोर्म किया है.

Oo Antava पर थिरकने के सामंथा ने चार्ज किए 5 करोड़

पुष्पा में सामंथा पर फिल्माया गया महज 3 मिनट के आइटम नंबर ‘ओ अंतावा’ (Oo Antava) लोगों को खूब पसंद आ रहा है जिसे हैदराबाद के रामूजी फिल्मसिटी में शूट किया गया है. अभिनेत्री ने इस गाने को नागा चैतन्य से तलाक लेने के बाद किया है जो कि उनके करियर का पहला आइटम सॉन्ग (Samantha Item Song) है. पहले कहा जा रहा था कि इस पर थिरकने के लिए सामंथा ने 2 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की है. लेकिन अब खबर आ रही है कि इस 3 मिनट की ड्यूरेशन के गाने के लिए उन्होंने पूरे 5 करोड़ रुपए लिए हैं.

‘Oo Antava’ से Samantha के करियर को मिली ग्रोथ

जहां एक ओर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ (Pushpa : The Rise) का धमाल बॉक्सऑफिस पर जारी है तो वहीं सामंथा अपने सिजलिंग मूव्स को लेकर तारीफें बटोर रही हैं. ‘ओ अंतावा’ (Oo Antava) की पॉपुलैरिटी दिन व दिन बढ़ती जा रही है

और इसके रिलीज के बाद अभिनेत्री को कई दूसरे प्रोजेक्ट्स भी मिले हैं. ‘फैमिली मैन 2’ में राजी के किरदार से लोगों का दिल जीत चुकी सामंथा फिलिप जॉन की ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ (Arrangement of love) में भी नजर आने वाली हैं. फिलहाल वे ‘यशोदा’ (Yashoda) को लेकर भी सुर्खियों में हैं जिसकी शूटिंग जारी है और ‘Shaakuntalam’ पोस्ट प्रोडक्शन में हैं.

Bigg Boss 15: Abhijit Bichukale ने किया था 6 घंटे का किसिंग सीन? बदतमीजी पर भड़के Salman Khan

UP Election 2022: BJP के साथ नहीं बनी बात, उत्तर प्रदेश में अब JDU ने उठाया ये कदम

Source link
Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker