Vikram Vedha Fist Look: ‘वेधा’ के अवतार में छाए Hrithik Roshan, बर्थडे पर विक्रम वेधा से फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Vikram Vedha Fist Look: ‘वेधा’ के अवतार में छाए Hrithik Roshan, बर्थडे पर विक्रम वेधा से फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Vikram Vedha First Look: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आज जन्मदिन है. इस अवसर पर, अभिनेता और उनके फैंस को बेहद खास तोहफा मिला है. मेकर्स ने उनकी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) से उनका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक देखकर उनके फैन बेहद खुश हैं. भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और रिलायंस एंटरटेनमेंट के निर्माता, फ्राइडे फिल्मवर्क्स और एस. शशिकांत के YNOT स्टूडियोज ने फर्स्ट लुक जारी करते हुए ऋतिक रोशन को जन्मदिन (Happy Birthday Hrithik Roshan) की बधाई भी दी है.

फिल्म से ऋतिक का फर्स्ट लुक जारी करते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. जिसके अनुसार फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ ही सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, जबकि राधिका आप्टे भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

फिल्म में ऋतिक रोशन ‘वेधा’ के रोल में नजर आएंगे. हाल ही में जारी किए गए ऋतिक के लुक पर गौर किया जाए तो वह काफी दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. कुर्ता और गले में काला धागा पहने, बिखरे बाल, चेहरे-छाती पर खून के धब्बे, दाड़ी-मूंछ, चश्मे में वह कमाल के लग रहे हैं. उनका यह लुक उनके कैरेक्टर की झलक दिखाता है.

hrithik roshan, vikram vedha

ऋतिक रोशन विक्रम वेधा में वेधा के किरदार में नजर आएंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @hrithikroshan)

 

बता दें, विक्रम वेधा के ऑरिजनल वर्जन में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय सेतुपति वेधा के रोल में नजर आए थे. ऐसे में ऋतिक रोशन के लुक में भी विजय सेतुपति के लुक को उतारने की कोशिश की गई है. विक्रम वेधा एक नव-नोयर एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म है. जो कि भारतीय मेटा-लोककथा विक्रम और बेताल पर आधारित है.

यह फिल्म एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक बड़े गैंगस्टर को पकड़ने और मारने के लिए निकल पड़ता है. विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स और वाईनॉट स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है. यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत द्वारा निर्मित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है.

कीबोर्ड के साथ BlackBerry 5G फोन इस साल होगा लॉन्च

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button