समाजवादी हो जाएगी समाप्तवादी पार्टी: Meerut में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले करहल से चुनाव हारेंगे सपा सुप्रीमो

समाजवादी हो जाएगी समाप्तवादी पार्टी: Meerut में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले करहल से चुनाव हारेंगे सपा सुप्रीमो

Meerut.. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी कहा है। केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि भाजपा यूपी में कमल खिलाएगी और अखिलेश यादव सपा सुप्रीमो करहल से चुनाव हारेंगे। करहल से अखिलेश का पलायन होगा।

मेरठ में भाजपा प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे केशव मौर्य ने मीडिया से संवाद करते हुए कहा कि सपा के गुंडे सर पर लाल टोपी और जेब में जालीदार टोपी रखते हैं, यही सपा को पसंद है। उनको कोरोना का टीका और माथे पर टीका से दिक्कत है ऐसे लोगों को जनता नकार चुकी है। कहा कि जनता ने यूपी में एक बार फिर भगवा लहराने की तैयारी कर ली है।

अबकी बार भाजपा की 300 पार

केशव मौर्य ने कहा कि इस बार जनता ने यूपी में भगवा लाने की योजना बना ली है और भाजपा 300 सीटों से भी ज्यादा हासिल करके सरकार बनाएगी। अखिलेश यादव करहल में हारेंगे उनके चाचा भी जसवंतनगर हारेंगे। यहां की सभी पांच सीटों पर कमल खिलेगा। दावा किया कि भाजपा ने सड़कों का जाल बिछाकर पश्चिम उप्र में विकास की गंगा बहा दी है। कहा अब साइकिल न सिर्फ पंक्चर है, बल्कि खंड-खंड हो चुकी है। यूपी को अब गुंडाराज नहीं चाहिए। प्रदेश प्रवक्ता आलोक अवस्थी, महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा एवं समय सिंह सैनी मौजूद रहे।

यूपी में हैंडपंप की जरूरत नहीं हैं

केशव प्रसाद मौर्य रालोद के जयंत चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब यूपी में हैंडपंप की जरूरत नहीं है पाइप लाइन से पानी घरों में सप्लाई किया जाता है। वहीं सपा की साइकिल पंचर हो चुकी है। समाजवादी सरकार में शाम को पुलिस वाले थानों को छोड़कर सुरक्षित स्थान पर चले जाते थे लेकिन भाजपा ने उत्तर प्रदेश की जनता को सुरक्षा की गारंटी दी है। साथ ही जयंत चौधरी के चवन्नी नहीं हूं पलट जाऊं पर केशव मौर्य बोले कि सपा-रालोद गठबंधन को जनता 2019 में ही पलट चुकी है।

पहले डर से बच्चियों को स्कूल नहीं भेजते थे मां बाप

पहले पश्चिमी क्षेत्र में कई विद्यालयों में मां बाप बच्चियों को इसलिए स्कूल नहीं भेजते थे कि वह शाम को सुरक्षित आ भी पाएगी या नहीं। किसान लोग गाड़ी और पैसा लेकर जाते थे तो उनका पैसा नहीं बचता था वह गायब जाता था। जब से योगी आदित्यनाथ सीएम बने है तब से यह घटनाएं नहीं होती। अगर कोई घटना होती भी है तो अपराधी को कानून का संरक्षण नहीं मिलता उसे सजा मिलती है।

 

खबरें और भी हैं…

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker