IND VS ENG: Rohit injured, Shreyas out, Virat will be given a chance!

0
IND VS ENG: Rohit injured, Shreyas out, Virat will be given a chance!

IND VS ENG: Rohit injured, Shreyas out, Virat will be given a chance!

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे आज पुणे में खेला जाएगा। लेकिन इस मैच से पहले टीम इंडिया को चोटों का सामना करना शुरू कर दिया है। श्रेयस अय्यर को कंधे की चोट के कारण श्रृंखला से बाहर कर दिया गया है, जबकि रोहित शर्मा को पहले मैच में उंगली में चोट लगी थी।

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे आज पुणे में खेला जाएगा। इससे पहले, भारत ने पहला वनडे 66 रन से जीता था, इसलिए अब विराट की टीम दूसरा एकदिवसीय मैच जीतकर श्रृंखला पर कब्जा करने का लक्ष्य रखेगी। लेकिन इस मैच से पहले टीम इंडिया को चोटों का सामना करना शुरू कर दिया है। श्रेयस अय्यर को कंधे की चोट के कारण श्रृंखला से बाहर कर दिया गया है, जबकि रोहित शर्मा ने पहले मैच में अपनी उंगली घायल कर ली थी। बल्लेबाजी के दौरान रोहित की अंगुली से खून बह रहा था। इसलिए अब यह देखना दिलचस्प होगा कि विराट दूसरे वनडे में किसे मौका देंगे।

यह लगभग तय है कि सूर्यकुमार यादव को श्रेयस अय्यर की जगह मौका मिलेगा। अगर रोहित फिट नहीं होते हैं, तो विराट के पास दो विकल्प होंगे।

राहुल सलामी बल्लेबाज और पंत विकेट कीपर

अगर रोहित फिट नहीं होते हैं, तो केएल राहुल शिखर धवन के साथ ओपनिंग करने आ सकते हैं, जबकि ऋषभ पंत विकेट कीपिंग के लिए जिम्मेदार हो सकते हैं। केएल राहुल पिछले कुछ समय से चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं, इसलिए ऋषभ पंतला को वनडे टीम में मौका नहीं मिलता है। टी 20 सीरीज में संघर्ष करने वाले केएल राहुल ने पहले वनडे में अर्धशतक बनाया था।

शुभमन गिल को मौका

दूसरी तरफ, विराट कोहली के पास शिखर धवन के साथ शुभमन गिल को ओपनिंग में भेजने का विकल्प है। शुभमन गिल के पास ऑस्ट्रेलिया में केवल एक ही वनडे खेलने का मौका था। गिल ने अपने लिस्ट ए करियर में 45.35 की औसत से 2313 रन बनाए हैं।

IPL 2021: ‘Thala’ team to appear in new estimates, CSK launches new jersey to honor Army

India Playing XI for 5th T20

भारत इस टीम का सामना सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला के फाइनल में करेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here