India Playing XI for 5th T20

0
India Playing XI for 5th T20
India Playing XI for 5th T20I: Virat Kohli’s Team India unlikely to disturb winning XI

India Playing XI for 5th T20: IND बनाम ENG के बीच श्रृंखला के निर्णायक के लिए विराट कोहली कोई बदलाव करने की संभावना नहीं है

India Playing XI for 5th T20  – Ind बनाम Eng श्रृंखला का फैसला: 4 वें T20I में 8 रन की जीत ने सुनिश्चित किया कि भारत 5 मैचों की श्रृंखला में इंग्लैंड के खिलाफ T20I श्रृंखला के लिए शिकार में बने रहे। शनिवार को सीरीज़ के डिक्रैड के साथ विराट कोहली और भारतीय थिंक टैंक की लाइन-अप में कोई बदलाव नहीं होने की संभावना है। इसका मतलब 4 असफलताओं के बावजूद अब केएल राहुल खेलेंगे और इशान किशन फिर से आउट होंगे।

Ind vs Eng 5th T20 – SuryaKumar Yadav to continue in the line-up: सूर्यकुमार यादव, 31 गेंदों में 57 रन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, जो कि उनकी T20I बल्लेबाजी की पहली पारी है, वह अपनी जगह बनाए रखेंगे, जबकि राहुल चाहर भी उन्हें रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं युजवेंद्र चहल से आगे।

Ind vs Eng 5th T20 KL Rahul or Ishan Kishan in Indian Playing XI?  अगर 5 वें टी 20 के लिए प्लेइंग इलेवन में सभी की जगह पर टीम मीटिंग में केएल राहुल की बहस होगी। 4 विफलताओं के बावजूद, भारतीय टीम प्रबंधन ने राहुल को XI से छोड़ने की संभावना नहीं है। इसका मतलब ईशान किशन को फिर से बेन करना होगा।

किशन ने शानदार शुरुआत की – लेकिन तीसरे टी 20 में असफल रहे और ‘इंग्लैंड के खिलाफ 4 वें टी 20 में नोक झोंक के कारण’ समाप्त हो गए । यह संभावना नहीं है कि कप्तान कोहली और कोच रवि शास्त्री राहुल के आगे किशन को मौका देंगे।

इसका मतलब है कि राहुल-रोहित की जोड़ी 5 वीं टी 20 में भारत के लिए एक बार फिर से ओपनिंग करेगी और दोनों ही सीरीज में सार्थक प्रदर्शन करेंगे।

Ind vs Eng 5th T20 – क्या विराट कोहली के साथ सब ठीक है? 4 वें टी 20 आई के डेथ ओवरों में सीमित रहने के बावजूद, कोहली के श्रृंखला के अंतिम मैच में खेलने की संभावना है। वह अच्छी फॉर्म में हैं और श्रृंखला निर्णायक में उनका योगदान और नेतृत्व भारत के लिए महत्वपूर्ण होगा।

Shreyas Iyer: मध्यक्रम में भारत की ताकत ज्यादातर श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी के कारण है। उनकी 18 गेंदों की 37 रन की मदद से भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 4 वें टी 20 I में एक प्रतिस्पर्धी कुल पोस्ट किया और उन्हें अपनी जगह बनाए रखने की उम्मीद है।

Suryakumar Yadav: एक सनसनीखेज बल्लेबाजी की शुरुआत के बाद, SKY को गिराना एक आपराधिक अपराध से कम नहीं होगा और इस प्रकार टीम प्रबंधन को उन्हें प्लेइंग इलेवन में बनाए रखने की संभावना है। इसका मतलब है कि इशान किशन के पिछले मैच में नोक झोंक के कारण बाहर होने की संभावना है।

Rishabh Pant फिर भी श्रृंखला में मंत्रमुग्ध करने के लिए जैसे वह आमतौर पर करते हैं लेकिन वह अब भारत के भरोसेमंद विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। उन्होंने अब तक 21, 26, 25 और 30 के स्कोर के साथ श्रृंखला में शालीनता से काम किया है। इसलिए, किसी भी अंतिम मिनट की चोट के अलावा, उन्हें हटाए जाने की उम्मीद नहीं है।

Hardik Pandya:  तेजतर्रार ऑलराउंडर भारत के तीसरे सीमर हैं जिन्हें सफलता मिल सकती है। गुरुवार को, वह अपने चार ओवरों में 2/16 के साथ शार्दुल ठाकुर के बाद भारत के सबसे सफल गेंदबाज थे। जैसा कि उनके बल्लेबाजी कौशल ने भारत को मैच जिताए, वह प्लेइंग इलेवन में पहले नामों में से एक होंगे यदि उन्हें अंतिम क्षणों में चोट का सामना नहीं करना पड़े।

Washington Sundar:  स्पिनर अब तक श्रृंखला में सफल नहीं हुए हैं और गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर के लिए भी यही चलता है। जबकि वह 3 आर टी 20 आई में सफल रहा था , गुरुवार को बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो के खिलाफ उसके पास कठिन समय था। लेकिन भारत को बल्लेबाजी गहराई की जरूरत है, इसलिए उसे प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाए रखने की उम्मीद है।

Rahul Chahar: युजवेंद्र चहल को आउट करने के लिए फॉर्म में लाया गया, राहुल चाहर ने शालीनता के साथ भारत को विकेट दिलाया और एक पिच पर इतना महंगा नहीं था जिसकी तुलना बल्लेबाजी स्वर्ग से की जा सकती है। उनके 2/35 में दाविद मालन और जॉनी बेयरस्टो के दो महत्वपूर्ण विकेट शामिल थे और इससे युवा खिलाड़ी को काफी आत्मविश्वास मिलेगा, जबकि चहल को अपना कार्य सही लगता है।

Shardul Thakur: 4 वें टी 20 I में इंग्लैंड के खिलाफ डेथ ओवरों में विकेट से भरी गेंदबाजी के बाद , उन्हें अपनी जगह खोने की संभावना नहीं है। वह अपने चार ओवरों में 3/42 लेकर लौटे। जब वह महंगे थे, तो विकेट उन्हें नवदीप सैनी के आगे अपनी जगह बनाए रखने में मदद करेंगे, जिन्होंने अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है।

Bhuvneshwar Kumar: चोट से लौटने के बाद, भुवनेश्वर कुमार ने गेंद के साथ ठीक किया। हालांकि उन्हें कई विकेट नहीं मिले हैं, लेकिन वह टी 20 विश्व कप की योजनाओं में शामिल हैं और इसलिए विराट कोहली को उन्हें अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर तक पहुंचने के लिए कई ओवर देने होंगे।

Ind vs Eng 5th T20 –

1. Rohit Sharma, 2. KL Rahul, 3. Virat Kohli (C), 4. Suryakumar Yadav, 5. Shreyas Iyer, 6. Rishabh Pant, 7. Hardik Pandya, 8. Washington Sundar, 9. Shardul Thakur, 10. Bhuvneshwar Kumar, 11. Rahul Chahar.

भारत इस टीम का सामना सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला के फाइनल में करेगा

IPL 2021: मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, रोहित को नहीं मिलेगा ‘वफादार’ खिलाड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here