India’s Got Talent: 5 साल की बच्ची ने मां के साथ गाया ‘घर मोरे परदेसिया’, शिल्पा शेट्टी हो गईं हैरान

India’s Got Talent: 5 साल की बच्ची ने मां के साथ गाया ‘घर मोरे परदेसिया’, शिल्पा शेट्टी हो गईं हैरान

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent) लोगों के बीच काफी पॉपुलर है और शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आ रहे हैं. स्टेज पर एक के बाद एक कंटेस्टेंट अपने हुनर से दर्शकों और शो के जज का भी ध्यान आकर्षित कर लेते हैं. अब शो में एक 5 साल की मासूम बच्ची ने अपना कुछ ऐसा जलवा दिखाया कि देखने वाले बस देखते ही रह गए. दरअसल, इस 5 साल की मासूम बच्ची ने कुछ ऐसा गाया हर कोई उसकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहा है.

नया प्रोमो हुआ रिलीज

सोनी टीवी ने शो का अपना नया प्रोमो जारी किया है जिसमें एक नन्हीं मासूम बच्ची अपनी मां के साथ सुर में सुर मिलाकर ‘घर मोरे परदेसिया’ गा रही है. इस मुश्किल क्लासिकल गाने को इतनी खूबसूरती से गाते देखकर फैंस भी अपनी एक्साइटमेंट को नहीं रोक पाते हैं और खुशी से झूम उठते हैं. प्रोमो में शिल्पा शेट्टी यह कहती नजर आ रही हैं कि बच्ची का गाना सुनकर उनके रोंगटे खड़े हो गए. प्रोमो के साथ कैप्शन लिखा गया है- ‘मुक्ता और प्रज्ञा की इस क्यूट जोड़ी के ड्यूट को सुनकर सभी जजेस के चेहरे पर आ गई एक बड़ी स्माइल.’

जज भी कर रहे तारीफ

शो के जज भी इस बच्ची की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. पीले फ्रॉक और पोनी टेल में महज 5 साल की बच्ची का वीडियो देख शायद आप भी हैरान रह जाएंगे. किरण खेर, बादशाह, मनोज मुंताशिर भी शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ उसे बस प्यार भरी नजरों से देखते रह जाते हैं. मनोज मुंताशिर तो अपनी चेयर से खड़े होकर बच्ची का गाना सुनने लगते हैं तो वहीं, सभी जज परफॉर्मेंस के बाद स्टैंडिंग ओवेशन देते हैं.

सोशल मीडिया पर छाई बच्ची

मां-बेटी की यह परफॉर्मेंस लोगों को काफी पसंद आ रही है. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कम कर रहे हैं. उनकी घर मोरे परदेसिया गाने पर मां-बेटी के सुरों की जुगलबंदी को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. सोशल मीडिया पर दर्शक भी इतनी छोटी बच्ची के फैन हो गए हैं. हालांकि, अब एपिसोड में पता चलेगा कि जज क्या कमेंट करते हैं.

UP Lekhpal Recruitment 2022: लेखपाल भर्ती परीक्षा का कर रहें हैं इंतजार तो यहां करें चेक, ऐसे आसानी से करें आवेदन

South Africa के Janneman Malan बने ICC ‘इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर’, वनडे में मचाया था तहलका

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker