INDvENG: Teem India Ka Tagda Paltwaar, In Paanch Players ne England Ko Kiya Past

0
INDvENG
Image Source: social media

INDvENG: Teem India Ka Tagda Paltwaar, In Paanch Players ne England Ko Kiya Past

INDvENG: Indian Teem ने दूसरे T-20 मैच में जबरदस्त तरीके से पलटवार किया। Virat Kohali की अगुवाई में Indian Teem ने इस बार हर क्षेत्र में दमदार खेल दिखाया। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में इस बार Virat सेना England की टीम पर भारी पड़ी और मेहमान टीम को घुटने पर ला दिया।

Teem India ने एकतरफा मुकाबले में सात विकेट से मैच जीत लिया और सीरीज में 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई। भारत की जीत में इन पांच खिलाड़ियों का अहम योगदान रहा।

Shardul Thakur:

टीम इंडिया के गेंदबाजी ऑलराउंडर Shardul Thakur ने इस बार शानदार गेंदबाजी की और अपनी धीमी गेंदों से अंग्रेजों को खूब परेशान किया। ठाकुर ने चार ओवर में 29 रन देकर दो विकेट चटकाए।

Washington Sundar:

युवा गेंदबाजी ऑलराउंडर Washington Sundar ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की और टीम को बड़ी सफलता दिलाई। उन्होंने भी चार ओवर में 29 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये।

Virat Kohali:

टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohali इस बार पूरी लय में दिखे। उन्होंने मैदान के चारों तरफ शॉट लगाए और इस बार शुरू से ही तेजी से रन बटोरना शुरू किया। विराट ने 35 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। मैच के दौरान वह 49 गेंदों में 73 रन बनाकर नाबाद रहे। इस दौरान उन्होंने पांच चौके और तीन छक्के लगाए।

Ishan Kishan:

Image Source: social media

युवा बल्लेबाज Ishan Kishan को दूसरे टी-20 में डेब्यू करने का मौका मिला। उन्हें इस बार पारी की शुरुआत करने की जिम्मेदारी दी गई। 22 वर्षीय ईशान ने भी इस मौके का भरपूर फायदा उठाया और तूफानी बल्लेबाजी की। उन्होंने महज 28 गेंदों में अपना पहला अर्धशतक पूरा किया। आउट होने से पहले ईशान ने 32 गेंदों में 56 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने पांच चौके और चार छक्के लगाए।

Rishabh Pant:

Image Source: social media

टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant ने छोटी मगर अहम पारी खेली। उन्होंने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए महज 13 गेंदों में 26 रन जड़े। इस दौरान पंत ने दो चौके और दो छक्के लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here