IPL 2021

 

IPL 2021: वानखेड़े स्टेडियम कोरोना के 3 और कर्मचारी

IPL (IPL 2021) का 14 वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है, लेकिन इससे पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 3 और कर्मचारियों को कोरोना वायरस पाया गया है।

मुंबई, 6 अप्रैल: IPL (IPL 2021) का 14 वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है, लेकिन इससे पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 3 और कर्मचारियों को कोरोना वायरस पाया गया है। कर्मचारियों में से दो ग्राउंड स्टाफ हैं और एक प्लंबर है। एएनआई ने इस बारे में सूचना दी है। कुछ दिनों पहले, वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित थे। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए और आईपीएल के सुरक्षित संगठन के लिए, वानखेड़े स्टेडियम के कर्मचारी अब घर जाने के बिना स्टेडियम में रहेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, वानखेड़े स्टेडियम के अंदर एक क्लब हाउस है। आईपीएल मैचों के अंत तक कर्मचारी वहीं रहेंगे।

राज्य सरकार ने कोरोना पर सख्त प्रतिबंध लगाए हैं, जिसके कारण मुंबई में आईपीएल मैच पर संकट आ गया है। लेकिन राज्य सरकार ने अब आईपीएल के लिए सांत्वना निर्णय लिया है।

टीम को आईपीएल मैच के लिए अभ्यास करने की अनुमति दी गई है। आईपीएल टीम दो सत्रों में अभ्यास कर सकेगी। टीमों और कर्मचारियों को मैदान पर शाम 4 बजे से 6.30 बजे तक और शाम 7.30 बजे से 10 बजे तक अभ्यास करने की अनुमति है। इस अवधि के दौरान, टीम होटल से मैदान तक यात्रा करने में सक्षम होगी।

आईपीएल 9 अप्रैल से शुरू होगा। मुंबई इस साल 10 आईपीएल मैचों की मेजबानी करेगा। मुंबई 10 से 25 अप्रैल के बीच 10 मैचों की मेजबानी करेगा। चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स मुंबई में खेलेंगे।

How to Watch IPL 2021 Live: कैसे देखें ऑनलाइन लाइव IPL 2021 मैच? जानें पूरी डिटेल…

IPL 2021: … इसलिए स्कॉट स्टायरिस को धोनी के CSK से माफी मांगनी पड़ी

IPL 2021: राज्य सरकार का आईपीएल से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय ऐसे समय में जब कोरोना संकट बढ़ रहा है

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here