IPL 2021

IPL 2021: मुंबई के खिलाफ कैसे जीतेंगे? विराट का सवाल था, उन्होंने कहा…

IPL (IPL 2021) का यह सीजन 9 अप्रैल से शुरू होगा। साल का पहला मैच गत विजेता मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच होगा।

चेन्नई, 6 अप्रैल: IPL (IPL 2021) का यह सीजन 9 अप्रैल से शुरू होगा। साल का पहला मैच गत विजेता मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच होगा। मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है। मुंबई ने 13 में से पांच आईपीएल मैच जीते हैं, जबकि विराट कोहली की आरसीबी ने कभी भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीती है।

मुंबई के खिलाफ मैच से पहले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसकों से सवाल पूछे हैं। ‘आरसीबी के प्रशंसक, हम वापस आ गए हैं। हमें रेड और गोल्ड ब्रिगेड का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है। एक बड़ी लड़ाई का हमें इंतजार है। शुरुआती मैच में हम मुंबई इंडियंस से भिड़ेंगे। हमें जीत का मंत्र बताएं, ’विराट कोहली ने ट्वीट किया।

 

आरसीबी पिछले सीजन में आईपीएल में चौथे स्थान पर थी। 2009, 2011 और 2016 में बैंगलोर फाइनल में पहुंची थी, लेकिन टूर्नामेंट कभी नहीं जीता।

2021 04 06 4

2021 04 06 6

फैंस ने भी विराट कोहली के सवाल पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दीं। मुंबई और बैंगलोर के बीच अब तक 27 मैच हुए हैं, जिनमें से मुंबई ने 17 जीते हैं, जबकि बैंगलोर ने सिर्फ 10 जीते हैं। दूसरी तरफ, कप्तानी में रोहित शर्मा का रिकॉर्ड विराट से बेहतर है। रोहित शर्मा ने मुंबई को 5 बार आईपीएल जीतने में मदद की। इस बार, मुंबई जीत की हैट्रिक बनाने के लिए मैदान में उतरेगी। विराट आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में सबसे ऊपर हैं, लेकिन कप्तान के रूप में उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली है।

IPL 2021: मुंबई इंडियंस को झटका, मैच में 3 दिन बाकी

IPL 2021: बुमराह – अर्जुन चेन्नई की गर्मी में इस तरह की तैयारी कर रहे हैं

IPL 2021: वानखेड़े स्टेडियम कोरोना के 3 और कर्मचारी

Source link

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here