IPL 2021: IPL
Image Source: IPL2021/BCCI

IPL 2021: IPL पर संकट, भारत-इंग्लैंड श्रृंखला में भारतीय कमेंटेटर को कोरोना

इस साल के आईपीएल सीजन (IPL 2021) को शुरू होने में कुछ ही दिन शेष हैं। यह टूर्नामेंट 9 अप्रैल को शुरू होने वाला है, लेकिन इससे पहले भी चौंकाने वाली खबर आई है। भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज़ के कमेंटेटर इरफ़ान पठान ने कॉरोना को अनुबंधित किया है।

इस साल का आईपीएल सीजन (IPL 2021) शुरू होने में कुछ ही दिन शेष हैं। यह टूर्नामेंट 9 अप्रैल को शुरू होने वाला है, लेकिन इससे पहले भी चौंकाने वाली खबर आई है। भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज़ के कमेंटेटर इरफ़ान पठान ने कॉरोना को अनुबंधित किया है। इरफान पठान रायपुर में आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले थे। सचिन तेंदुलकर, यूसुफ पठान और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ भी श्रृंखला में राज्याभिषेक कर चुके हैं।

इरफान की स्टार स्पोर्ट्स पर टिप्पणी

भारत-इंग्लैंड श्रृंखला में, इरफान ने स्टार स्पोर्ट्स पर प्री-मैच और पोस्ट-मैच शो किए। उस समय इरफ़ान वीवीएस लक्ष्मण के साथ-साथ जसप्रीत बुमराह की पत्नी और स्टार स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के संपर्क में आए। वीवीएस लक्ष्मण आईपीएल के सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के मेंटर हैं। इरफान ने पार्थिव पटेल के साथ स्टार स्पोर्ट्स पर एक शो भी किया। पार्थिव पटेल मुंबई इंडियंस के टैलेंट स्काउट हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने वीवीएस लक्ष्मण की एक तस्वीर चेन्नई में पोस्ट की है।

स्टार स्पोर्ट्स पर एक शो करते समय, इरफ़ान पठान के संपर्क में कौन और कौन था, क्या आईपीएल में कोई टिप्पणीकार हैं? अभी तक कोई विवरण जारी नहीं किया गया है। लेकिन अगर इरफान उनके अलावा किसी और के संपर्क में आते हैं, तो आईपीएल में संकट बढ़ने की संभावना है।

IPL 2021:Defending champions Mumbai Indians ने न्यू जर्सी का अनावरण किया

IPL 2021: ‘Thala’ team to appear in new estimates, CSK launches new jersey to honor Army

IPL 2021: मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, रोहित को नहीं मिलेगा ‘वफादार’ खिलाड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here