IPL 2021: Punjab Kings न्यू जर्सी लॉन्च करने के बाद ट्रोल हुआ, नकल का आरोप
Image Source: ipl/BCCI/Punjab Kings

IPL 2021: Punjab Kings न्यू जर्सी लॉन्च करने के बाद ट्रोल हुआ, नकल का आरोप

Punjab Kings ने IPL 2021 जीतने के लिए अपने नाम और खिलाड़ियों को बदल दिया। इसके बाद प्रीति जिंटा की टीम ने न्यू जर्सी को भी लॉन्च किया। Punjab Kings ने सोशल मीडिया पर अपनी जर्सी का अनावरण किया, लेकिन जर्सी की सराहना करने के बजाय, प्रशंसकों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Punjab Kings ने IPL 2021 जीतने के लिए अपने नाम और खिलाड़ी बदल दिए हैं। इसके बाद प्रीति जिंटा की टीम ने न्यू जर्सी को भी लॉन्च किया। Punjab Kings ने सोशल मीडिया पर अपनी जर्सी का अनावरण किया, लेकिन जर्सी की सराहना करने के बजाय, प्रशंसकों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन्होंने पंजाब पर जर्सी की नकल करने का भी आरोप लगाया।

Punjab Kings की नई जर्सी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की जर्सी के समान है। पहले पंजाब की जर्सी लाल और चांदी की थी, लेकिन अब उनकी नई जर्सी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पुरानी जर्सी जैसी है।

 

पंजाब की इस जर्सी को देखकर फैंस ने भी मजेदार रिएक्शन दिए। Punjab Kings अब RCB का दूसरा हिस्सा है। पंजाब की टीम के पास पहले से ही बैंगलोर के नौ खिलाड़ी हैं, प्रशंसकों ने टिप्पणी की।

आईपीएल सीजन 9 अप्रैल से शुरू होगा। पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा। पंजाब अपना पहला मैच 12 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी। मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

पंजाब ने मंगलवार को ट्विटर पर टीम की नई जर्सी का एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में कप्तान केएल राहुल के नाम की जर्सी दिखाई गई है। न्यू जर्सी में बाईं तरफ टीम का लोगो और अंदर की तरफ टीम का नाम है। इसमें एक भयभीत शेर की तस्वीर भी है। कॉलर और कंधों में एक सुनहरा धारी है, और हेलमेट सुनहरा है। केकेआर और बैंगलोर के खिलाड़ी भी एक ही रंग का हेलमेट पहनते हैं।

पंजाब की टीम

केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, मनदीप सिंग, सरफराज खान, दीपक हुड्डा, प्रभसिमरन सिंग, मोहम्‍मद शमी, क्रिस जॉर्डन, दर्शन नलकांदे, रवी बिश्‍णोई, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंग, हरप्रीत बरार, इशान पोरेल, डेविड मलान, जाय रिचर्डसन, शाहरुख खान, राइली मेरिडिथ, मोइजेज हेनरिक्स, जलज सक्सेना, उत्कर्ष सिंग, फैबियन एलन, सौरभ कुमार

IPL 2021: दिल्ली ने तय किया! ऋषभ पंत होंगे टीम के नए कप्तान

IPL 2021: IPL पर संकट, भारत-इंग्लैंड श्रृंखला में भारतीय कमेंटेटर को कोरोना

IPL 2021:Defending champions Mumbai Indians ने न्यू जर्सी का अनावरण किया

IPL 2021: ‘Thala’ team to appear in new estimates, CSK launches new jersey to honor Army

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here