IPL 2021

 

IPL 2021: मुंबई इंडियंस को झटका, मैच में 3 दिन बाकी

आईपीएल (IPL 2021) सीजन की शुरुआत से पहले जाने के लिए तीन दिनों के साथ, मुंबई इंडियंस को एक बड़ा झटका लगा है। पूर्व भारतीय विकेटकीपर और मुंबई इंडियंस की प्रतिभा स्काउट किरण मोर ने Corona Positive पाये गये  है।

चेन्नई, 6 अप्रैल: आईपीएल (आईपीएल 2021) इस सीज़न के शुरू होने से पहले तीन दिनों के लिए मुंबई इंडियंस (मुंबई इंडियंस) बहुत बड़ा सदमा है। पूर्व भारतीय विकेटकीपर और मुंबई इंडियंस की प्रतिभा किरण मोरे (किरण मोरे) उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव है। मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है। 58 वर्षीय किरण मोरे मुंबई इंडियंस के लिए विकेट कीपिंग सलाहकार भी हैं।

किरण मोरे में कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं, और उन्होंने खुद को अलग कर लिया है। मुंबई इंडियंस और किरण मोरे ने बीसीसीआई द्वारा दिए गए सभी नियमों का अनुपालन किया है। मुंबई इंडियंस की मेडिकल टीम किरण मोरे के स्वास्थ्य का ख्याल रख रही है और हम बीसीसीआई के नियमों का पालन कर रहे हैं।

 

किरण मोरे से पहले, Delhi capitals के एक्सर पटेल और बैंगलोर के देवदत्त पडिक्कल ने भी कोरोना positive पाये गये थे । ये दोनों खिलाड़ी अब अलग हो रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर ने देश को प्रभावित किया है और महाराष्ट्र में कोरोना रोगियों की संख्या बढ़ रही है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here