IPL 2021

 

IPL 2021: मोइन अली, जोफ्रा आर्चर के बारे में तसलीमा नसरीन का विवादित ट्वीट

लेखिका तस्लीमा नसरीन ने इंग्लैंड के क्रिकेटर मोइन अली के बारे में विवादित ट्वीट किया है। तस्लीमा नसरीन के ट्वीट के बाद, उनकी इंग्लैंड के क्रिकेटरों के साथ-साथ क्रिकेट प्रेमियों ने भी आलोचना की है।

मुंबई, 6 अप्रैल: लेखिका तस्लीमा नसरीन (Taslima Nasreen) इंग्लैंड के क्रिकेटर मोइन अली के बारे में (मोइन अली) विवादास्पद ट्वीट तस्लीमा नसरीन के ट्वीट के बाद, उनकी इंग्लैंड के क्रिकेटरों के साथ-साथ क्रिकेट प्रेमियों ने भी आलोचना की है। IPL में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से (CSK) यह बताया गया कि खिलाड़ी मोइन अली ने चेन्नई टीम से अनुरोध किया था कि वह अपनी जर्सी पर शराब का विज्ञापन न करे। चेन्नई टीम मोइन अली के अनुरोध पर भी सहमत हुई। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तस्लीमा नसरीन ने एक विवादित बयान दिया। तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट किया, “अगर मोइन अली क्रिकेट में नहीं रुकते, तो वह सीरिया चले जाते और आईएसआईएस में शामिल हो जाते।”

If Moeen Ali were not stuck with cricket, he would have gone to Syria to join ISIS.

— taslima nasreen (@taslimanasreen) April 4, 2021

 

चेन्नई की टीम ने हालांकि स्पष्ट किया कि मोइन अली ने ऐसा कोई अनुरोध नहीं किया था, लेकिन तसलीमा नसरीन के बयान का सोशल मीडिया पर विरोधाभास था। हालाँकि, काफी आलोचना के बाद, तस्लीमा नसरीन ने कार्रवाई की। नसरीन ने कहा कि मेरा ट्वीट व्यंग्यात्मक था।

तस्लीमा नसरीन के बयान की आलोचना इंग्लैंड के क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर ने की थी। जोफ्रा आर्चर ने कहा। ‘तुम ठीक हो? मैं तुम्हें पसंद नहीं करता विडंबना है? इस ट्वीट पर न कोई हंस रहा है, न आप। कम से कम आप इस ट्वीट को हटा सकते हैं,

IPL 2021: बुमराह – अर्जुन चेन्नई की गर्मी में इस तरह की तैयारी कर रहे हैं

How to Watch IPL 2021 Live: कैसे देखें ऑनलाइन लाइव IPL 2021 मैच? जानें पूरी डिटेल…

IPL 2021: … इसलिए स्कॉट स्टायरिस को धोनी के CSK से माफी मांगनी पड़ी

Source link

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here