IPL 2021: जोश हेजलवुड

 

IPL 2021: जोश हेजलवुड की जगह कौन लेगा? CSK की टीम प्रबंधन ने दिया जवाब

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड आईपीएल से हट गए हैं। CSK के एक वरिष्ठ अधिकारी ने घोषणा की है कि कौन हेज़लवुड की जगह लेगा।

मुंबई, 2 अप्रैल: चेन्नई सुपर किंग्सचा (CSK) फास्ट बॉलर जोश हेजलवूड (जोश हेज़लवुड) यह आईपीएल से हट गया है। हेज़लवुड ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले जाने के लिए एक सप्ताह के साथ निर्णय लिया। उनके इस फैसले से चेन्नई की टीम को झटका लगा है। पिछले साल भी आईपीएल से पहले सुरेश रैना (Suresh Raina) और हरभजन सिंह (Harbhjan Singh) ये खिलाड़ी टूर्नामेंट से हट गए थे। उनका शॉट चेन्नई ने मारा। यह पहली बार था जब वे प्लेऑफ में पहुंचने में असफल रहे थे।

हेज़लवुड की जगह कौन लेगा?

सीएसके के एक वरिष्ठ अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि हेज़लवुड को बदल दिया जाएगा। ‘यह एक आकस्मिक घटना है। हम उसके लिए तैयार नहीं थे। अब हम अगला निर्णय लेने से पहले विभिन्न विकल्पों पर विचार करेंगे। लेकिन, हमने सभी पक्षों को कवर किया है। अगर टीम प्रबंधन को लगता है कि प्रतिस्थापन की कोई आवश्यकता नहीं है, तो हम किसी को भी शामिल नहीं करेंगे, ‘अधिकारी ने कहा।

हेज़लवुड ने वापसी क्यों की?

हेज़लवुड ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट से बात करते हुए टूर्नामेंट से हटने का कारण बताया। ‘बायो बबल और अलग-अलग समय पर अलग-अलग होने के 10 महीने उलट होते हैं। इसलिए मैं वर्तमान में क्रिकेट से ब्रेक ले रहा हूं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहा हूं। हम भविष्य में भी काफी क्रिकेट खेलना चाहते हैं, ‘उन्होंने समझाया।

‘हम वेस्टइंडीज का बड़ा दौरा चाहते हैं। अगले 12 महीने बांग्लादेश दौरे, टी 20 विश्व कप और फिर एशेज में व्यस्त रहेंगे। इस दौरान मैं खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रखना चाहता हूं। इसलिए, मैंने आईपीएल से हटने का फैसला किया है, ”हेज़लवुड ने कहा।

Source link

Source link

IPL 2021:जिस खिलाड़ी को 46 गुना कीमत पर खरीदा गया था, उसके पास सीएसके के अंतिम 11 में जगह नहीं है

IPL 2021: केकेआर खिलाड़ी कोरोना सकारात्मक या नकारात्मक क्यों है? भ्रम के बाद टीम का स्पष्टीकरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here