IPL 2021

 

IPL 2021: केकेआर खिलाड़ी कोरोना सकारात्मक या नकारात्मक क्यों है? भ्रम के बाद टीम का स्पष्टीकरण

IPL (IPL 2021) शुरू होने से पहले, KKR के एक खिलाड़ी ने दिन भर हलचल मचाई थी। इस बात पर भ्रम था कि नीतीश राणा का कोरोना परीक्षण सकारात्मक था या नकारात्मक, लेकिन अंत में, कोलकाता टीम ने भ्रम को दूर करने के लिए एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है।

मुंबई, 1 अप्रैल: इस साल का IPL (IPL 2021) 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है। साथ ही इस साल के टूर्नामेंट को कोरोना के कारण केवल 6 स्थानों पर दर्शकों के बिना खेला जाएगा। एक ओर जहां कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा था, वहीं आईपीएल की शुरुआत से पहले, केकेआर के एक खिलाड़ी ने पूरे दिन हलचल मचाई। इस बात पर भ्रम था कि नीतीश राणा का कोरोना परीक्षण सकारात्मक था या नकारात्मक, लेकिन अंत में, कोलकाता टीम ने भ्रम को दूर करने के लिए एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है।

केकेआर ने कहा है कि नीतीश राणा कोरोना सकारात्मक नहीं हैं और फिट हैं और जल्द ही टीम में शामिल होंगे। 21 मार्च को जब नीतीश राणा मुंबई में केकेआर के होटल में दाखिल हुए थे, तब वे कोरोना से एक negative रिपोर्ट लेकर आए थे। रिपोर्ट 19 मार्च की थी। जब आईपीएल प्रोटोकॉल के अनुसार उसका कोरोना फिर से परीक्षण किया गया तो वह positive आई। इसके बाद, नीतीश दूसरों से अलग हो गए और Isolation में चले गए। जब नीतीश का पुन: परीक्षण किया गया, तो वे negative आए। वह जल्द ही प्रशिक्षण शुरू करेंगे, ‘केकेआर ने कहा।

गुरुवार को मीडिया में यह बताया गया कि नीतीश राणा का कोरोना परीक्षण सकारात्मक था। नीतीश कोलकाता टीम में एक प्रमुख खिलाड़ी हैं। नीतीश ने पिछले सीजन में शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया था। अगर आईपीएल शुरू होने से एक हफ्ते पहले नीतीश का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आता, तो केकेआर के लिए यह बड़ा झटका होता।

आईपीएल 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के साथ शुरू होगा। कोलकाता अपना पहला मैच 11 अप्रैल को हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

Source link

Source link

IND VS ENG: Rohit injured, Shreyas out, Virat will be given a chance!

India Playing XI for 5th T20

भारत इस टीम का सामना सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला के फाइनल में करेगा

  • TAGS
  • Nitish Rana
  • आईपीएल 2021
  • केकेआर
  • कोरोना नेगेटिव
  • कोरोना पॉजिटिव
Previous articlePGCIL Recruitment 2021: पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ने कई पदों पर निकाली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here