IPL 2021:Defending champions Mumbai Indians ने न्यू जर्सी का अनावरण किया

0
Mumbai-Indians-new-jersey
Image Source: Mumbai Indians / BCCI

IPL 2021:Defending champions Mumbai Indians ने न्यू जर्सी का अनावरण किया

IPL 2021: 9 अप्रैल को Mumbai Indians ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें संस्करण से पहले अपनी नई जर्सी का अनावरण किया।

शनिवार को, IPL इतिहास की सबसे सफल फ्रेंचाइजी Mumbai Indians ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के नए सीजन के लिए अपनी नई जर्सी का अनावरण किया, जोकि 9 अप्रैल से शुरू होगा।

डिफेंडिंग चैंपियंस ने अपने official social media account में नई जर्सी का विडियो post किया हैं. जिनमें कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शामिल हैं। Mumbai Indians के अनुसार, प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर जोड़ी शांतनु और निखिल द्वारा डिज़ाइन की गई अपनी नई जर्सी को प्रेस ने जारी किया, “ब्रह्मांड के 5 मूल तत्वों – पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश को पकड़ता है।”

मुंबई के एक भारतीय प्रवक्ता ने मीडिया विज्ञप्ति में कहा कि “Mumbai Indians ने हर साल एक विरासत को आगे बढ़ाया है, जो हमारे मूल मूल्यों और विचारधाराओं पर आधारित है। हमारे पांच IPL खिताब इन मूल्यों के लिए हमारी प्रतिबद्धता के लिए वसीयतनामा है और यह इस बात को पूरा करने वाला है कि हम इस साल अपनी जर्सी के माध्यम से इसका संकेत दे पाए हैं। ”

रोहित शर्मा की अगुवाई में Mumbai Indians ने अपने इतिहास में पांचवीं बार IPL ट्रॉफी उठाई, जिसने पिछले साल एकतरफा मैच में Delhi Capitals को हराया था। इसके साथ ही वे एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बाद केवल दूसरी फ्रेंचाइजी बन गए, जिन्होंने अपने खिताब का सफलतापूर्वक बचाव किया।

जबकि Mumbai Indians के पास सबसे अधिक खिताब हैं, कोई भी टीम लगातार तीन खिताब जीत नही पाई हैं. और रोहित शर्मा और उनकी टीम IPL 2021 जीतकर रिकॉर्ड बुक में अपना नाम लिखवाने की उम्मीद कर रही होगी।

Mumbai Indians, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 9 अप्रैल को अपना पहला उद्घाटन मैच खेल कर अपने ख़िताब की रक्षा करने उतरेगी |

IPL 2021: ‘Thala’ team to appear in new estimates, CSK launches new jersey to honor Army

IPL 2021: मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, रोहित को नहीं मिलेगा ‘वफादार’ खिलाड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here