Nagpur में RSS कार्यालय की जैश-ए-मोहम्मद ने कराई रेकी

Nagpur में RSS कार्यालय की जैश-ए-मोहम्मद ने कराई रेकी

Terror Attack Plan: पाकिस्तान में बैठे आतंक के सरगना हर वक्त सीमापार से भारत में किसी न किसी नापाक हरकत की फिराक में रहते हैं. अब एक अहम खबर सामने आई है, जिसमें खुलासा हुआ है कि पाक में बैठे जैश-ए-मोहम्मद के आका संघ को निशाना बनाने की फिराक में हैं.

Nagpur में संघ के रेशिमबाग में मौजूद डॉ हेडगेवार स्मृति मंदिर परिसर के अलावा कुछ अन्य संवेदनशील स्थानों की रेकी जैश ए मोहम्मद से संबंधित एक शख्स के जरिए किये जाने की जानकारी सामने आयी है. पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने इस बात की पुष्टि की है. इस खुफिया जानकारी के बाद संघ के रेशिमबाग कार्यालय के साथ-साथ संघ मुख्यालय की सुरक्षा को चाकचौबंद कर दिया गया है. बहरहाल इससे ज्यादा जानकारी पुलिस की तरफ से नहीं दी गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) का रहने एक युवक जुलाई 2021 मे नागपुर में रहा था. पाकिस्तान में मौजूद आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के इशारे पर उसने नागपुर में संघ के कार्यालय की रेकी करने की कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें- पहली बार Detective Boomrah में दिखेगा साइंस, फिक्शन, माइथोलॉजी से लबरेज अनोखा जासूस- Sudhanshu Rai

हाल ही में यह युवक कश्मीर में पम्पोर पुलीस स्टेशन क्षेत्र में ग्रेनेड के साथ पकड़ा गया. रेकी करने वाले युवक से पूछताछ करने पर इस इस संबंध में बड़ी बात सामने आई. फिलहाल उससे अन्य जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है

ये भी पढ़ें-

UGC DigiLocker Account: डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए अब नहीं जाना होगा कॉलेज, डिजिलॉकर अकाउंट से हो जाएगा वेरिफिकेशन

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button