Jamtara Season 2 Netflix Release Date

0
Jamtara-Season-2-release-date-cast-trailer
Jamtara Season 2 - netflix, release date, trailer, cast

Jamtara Season 2 Netflix Release Date, Plot, Cast, and Other -2021

Jamtara, एक भारतीय अपराध नाटक श्रृंखला है, जिसे नेटफ्लिक्स ने इस वर्ष के जनवरी में शुरू किया था और दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों का भी ध्यान आकर्षित किया था। और दर्शक पहले से ही वेब श्रृंखला के भविष्य का अनुमान लगा रहे हैं। पहले सीज़न के प्रदर्शन के मद्देनज़र, दूसरे सीज़न की संभावना बहुत अधिक है। वेब श्रृंखला “सबका नंबर आया” टैगलाइन के साथ आगे की सोच है, जिसका अर्थ है “हर किसी का समय आ जाएगा।”

Netflix Jamtara Season 1 Plot

Jamtara फ़िशिंग व्यवसाय संचालित करने वाले नेटवर्क में फंसे युवाओं के समूह की अंतर्निहित सच्ची कहानी को दर्शाता है। वेब श्रृंखला दो चचेरे भाइयों के बारे में है जो फ़िशिंग में व्हिस्की हैं और अपने दोस्तों के साथ एक समृद्ध शंकु चलाते हैं।

हालांकि, एक समाचार एजेंसी द्वारा प्रकाशित इसके बारे में एक रिपोर्ट के बाद, उनका व्यवसाय जनता का ध्यान केंद्रित है। नतीजतन, गिरोह राजनीतिक हुडों पर ध्यान आकर्षित करता है जो अब अपनी मीठी सफलता का हिस्सा चाहते हैं। और एक अंतर दो अलग-अलग राजनीतिक छोरों में चचेरे भाई को अलग करता है। और इस प्रकार अशांति लाता है। इस बीच, स्थानीय पुलिस अधिकारी अपराधियों को पकड़ने के लिए एक अभियान पर हैं।

Netflix Jamtara Season 2 Cast

Dibyendu Bhattacharya
Aksha Pardasany
Sparsh Shrivastav
Monika Panwar
Anshuman Pushkar
Sarfaraz Ali Mirza
Kartavya Kabra
Rohit Kp
Harshid Gupta
Aatm Prakash Mishra
Udit Arora
Vishwa Bhanu
Shruti Bhattacharya
Aasif Khan

जामताड़ा सीजन 2 में कुछ नए चेहरों की संभावना के साथ सीजन 1 के अधिकांश कलाकारों के होने की उम्मीद है।

Netflix Jamtara Season 2 Release Date

जामताड़ा सीजन 2 को सितंबर 2021 में कुछ समय के लिए प्रसारित किए जाने का अनुमान लगाया जा सकता है। हालांकि आधिकारिक रिलीज की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है, हम आपको अपडेट करेंगे कि जब यह शो Release होगी |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here